मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore News: स्विमिंग पूल में डूबने से 15 साल के बच्चे की मौत, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

गांधीनगर थाना क्षेत्र में स्विमिंग पूल में नहाने आए 15 साल के एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : May 22, 2023, 7:50 PM IST

Indore News
स्विमिंग पूल में डूबने से 15 साल के बच्चे की हुई मौत

इंदौर।पिछले कुछ दिनों से शहर में काफी गर्मी पड़ रही है जिसके चलते कई लोग गर्मी के कारण परेशान हो रहे हैं और विभिन्न जगहों पर छुट्टियां मनाने के लिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में 15 वर्षीय बच्चा भी छुट्टी मनाने अपने अन्य परिवार के सदस्यों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था. इसी दौरान गहरे पानी में उतर जाने के कारण उसकी डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने पूरे मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि ये मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है.

मनाली फॉर्म पर गर्मी की छुट्टी मनाने गया था बच्चाः परिजनों और पुलिस के मुताबिक मृतक अपने मामा और परिवार के बच्चों के साथ मनाली फॉर्म पर गर्मी की छुट्टी मनाने गया था. इस दौरान मृतक स्विमिंग पूल के गहरे पानी में चला गया, जिसके कारण उसकी डूबने से मौत हो गई. फिलहाल मौत की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

  1. दोस्तों के साथ नहाने गए बच्चे की पानी में डूबने से मौत, परिवार में छाया मातम
  2. पिकनिक मनाने गए दो दोस्तों की नदी में डूबने से मौत, NDRF ने निकाला शव
  3. Ratlam News: रतलाम में होली पर छाया मातम, एक ही परिवार के 4 लोग तालाब में डूबे

15 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौतःइस मामले पर एसआई योगेश कुमार ने बताया कि "स्विमिंग पूल में 15 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई है. बच्चा अपने परिजन के साथ स्विमिंग पूल में तैरने के लिए आया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर लिया है."

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details