मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को बम से उड़ाने की धमकी, महाराज बोले- सरकार जाने सुरक्षा की जिम्मेदारी

By

Published : Apr 6, 2023, 2:58 PM IST

Updated : Apr 6, 2023, 4:21 PM IST

इंदौर में कथा कर रहे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को वृंदावन आश्रम पर धमकी भरा पत्र मिला है. इसको लेकर इंदौर पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. कथावाचक को धमकी मिली है कि उन्हे जान से मार दिया जाएगा. इसके बाद से आश्रम में हड़कंप है तो पुलिस विभाग एक्शन मोड में है.

aniruddhacharya maharaj receives threat letter
अनिरुद्धाचार्य महाराज को मिला धमकी भरा पत्र

मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज

इंदौर।कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को एक खत के माध्यम से धमकी मिली है. उनके वृंदावन आश्रम पर ये धमकी भरा पत्र भेजा गया है. बता दें कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज अभी इंदौर में हैं और यहीं पर वे कथावाचन कर रहे हैं. उनके आश्रम पर मिले धमकी भरे पत्र के बाद इंदौर पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. साथ ही वृंदावन में भी पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. इस घटना को लेकर डीसीपी ने संबंधित थाना प्रभारी को विभिन्न तरह के दिशा निर्देश भी दिए हैं.

कथावाचक को पत्र के माध्यम से मिली धमकी: मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज इंदौर में कथा करने के लिए आए हैं. इस दौरान महाराज को उनके वृंदावन स्थित आश्रम पर एक पत्र के माध्यम से धमकी दी गई है. पत्र में उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जब महाराज को इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने सेवादारों से बात की. इसके बाद वृंदावन के सेवादारों ने संबंधित पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

अनिरुद्धाचार्य महाराज को मिला धमकी भरा पत्र

इन खबरों को जरूर पढ़ें...

महाराज की सुरक्षा बढ़ाई गई:इंदौर में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस टीम तैनात कर दी गई है. कार्यक्रम स्थल के साथ ही महाराज को सुरक्षा प्रदान की गई है. कार्यक्रम स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी नजर रखी जाएगी. वहीं अलग-अलग तरह से सुरक्षा प्रदान करने की बात भी कही जा रही है. महाराज की ओर से इंदौर पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से इंदौर पुलिस को इसकी सूचना मिली है.

Last Updated : Apr 6, 2023, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details