मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निगम आयुक्त ने स्मार्ट सिटी के कार्यों का किया निरीक्षण, कहा- कंटेनमेंट एरिया में बंद रहेंगे काम

By

Published : May 19, 2020, 8:17 PM IST

इंदौर में निगम आयुक्त ने शहर में किए जा रहे नगर निगम और स्मार्ट सिटी के अंतर्गत कामों का निरीक्षण किया. इस दौरान निगमायुक्त ने शहर के कंटेंटमेंट इलाकों में काम पूरी तरह से बंद रखने की बात भी कही.

The municipal commissioner inspected the works of the municipal corporation and smart city in indore
निगमायुक्त ने किया नगर निगम और स्मार्ट सिटी के कामों का निरीक्षण

इंदौर।जिले में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत होने वाले कार्यों की शुरुआत हो चुकी है. इंदौर निगम आयुक्त ने शहर में किए जा रहे नगर निगम और स्मार्ट सिटी के कामों का निरीक्षण किया. इस दौरान निगमायुक्त ने शहर के कंटेंटमेंट इलाकों में काम पूरी तरह से बंद रखने की बात भी कही. साथ ही बारिश के पहले काम में तेजी लाने को लेकर निर्देश भी दिए है.

निगम आयुक्त ने शहर के राजवाड़ा गोपाल मंदिर सहित कृष्णपुरा छत्री का दौरा किया. उनके साथ साथ नगर निगम के अधिकारी और स्मार्ट सिटी के अधिकारी भी मौजूद थे. बारिश से पहले राजवाड़ा और गोपाल मंदिर का काम पूरा होने की बात निगमायुक्त ने कही है. जिसके लिए एक्सपर्ट्स की मदद लेने के निर्देश भी निगमायुक्त ने दिए हैं.

वहीं कंटेंटमेंट एरिया को लेकर निगम आयुक्त ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि पूरी तरह से लॉक डाउन खत्म होने के बाद ही वहां पर काम शुरू किया जाए. इंदौर कलेक्टर ने नगर निगम और स्मार्ट सिटी के कुछ कामों को करने की अनुमति दी गई है. हालांकि नगर निगम के कई बड़े प्रोजेक्ट कंटेंटमेंट एरिया में से होकर गुजर रहे है. इसलिए फिलहाल राजवाड़ा और गोपाल मंदिर के जीर्णोद्धार पर अधिकारियों की निगाहें टिकी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details