मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना अनिवार्य, निगम कर्मचारियों का काटा गया चालान

इंदौर में नगर निगम के कर्मचारियों पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क न लगाने के चलते निगम के अधिकारियों ने ही चालानी कार्रवाई की. इंदौर कलेक्टर ने शहर के सभी लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है. जबकि नियम न मानने पर चालानी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jun 18, 2020, 12:44 PM IST

indore news
इंदौर न्यूज

इंदौर। शहर में कोरोना के चलते कलेक्टर मनीष सिंह ने इंदौर में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नहीं लगाने का पालन करने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जिसके तहत इंदौर नगर-निगम की टीम ने पार्क में तैनात अपने ही कर्मचारियों पर नियमों का उल्लघंन करने के तहत चालानी कार्रवाई की.

इंदौर में निगम कर्मचारियों का काटा गया चालान

नगर निगम के 11 कर्मचारियों पर निगम अधिकारियों ने मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने के चलते चालान काटा. इन कर्मचारियों को शहर के किला मैदान चौराहे पर बने उद्यान के रखरखाव की जिम्मेदारी दी गई थी. मौके पर जब नगर निगम का स्वास्थ्य अमला पहुंचा. तो सभी कर्मचारी लापरवाही करते पाए गए. फिर क्या था निगम अधिकारी ने मौके पर ही सभी कर्मचारियों का फाइन किया. जिसमें एक दारोगा और 10 महिला कर्मचारी शामिल हैं.

बता दें कि कलेक्टर के आदेश का परिपालन करते हुए निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने सभी जोनों के स्वास्थ्य विभाग और रिमूवल के अमले को मास्क ना पहनने वालों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जिसके बाद से इंदौर में लगातार स्पॉट फाइन की कार्रवाई जारी है. नगर निगम ने इंदौर के लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details