मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महू गोलीकांड में मारे गए युवक के परिजन को मिली आर्थिक मदद, जयवर्धन सिंह ने सौंपा 5 लाख का चेक

By

Published : May 12, 2023, 8:10 PM IST

महू गोलीकांड में मारे गए युवक के परिजनों को पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने 5 लाख का चेक सौंपा है. बता दें कि आदिवासी युवती की मौत बाद लोगों ने डोंगरगांव चौकी पर हंगामा किया था, जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी थी और इसी फायरिंग में युवक की मौत हो गई थी.

indore Mhow firing case
महू गोलीकांड में मारे गए युवक के परिजन को मिली आर्थिक मदद

इंदौर। महू के बडगोंडा थाना क्षेत्र में कुछ समय पहले आदिवासी युवती की मौत के दौरान हुए हंगामे और फायरिंग में एक आदिवासी युवक भैरू सिंह की मौत हो गई थी. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे और आर्थिक मदद का आश्वासन दिया था. इसी के तहत शुक्रवार को पूर्व मंत्री और विधायक जयवर्धन सिंह महू के माधोपुरा पहुंचे और परिजनों को 5 लाख रुपये का चेक सौंपा.

15 मार्च को हुई थी आदिवासी युवती की मौतः दरअसल, बदगोंडा थाना क्षेत्र में 15 मार्च को आदिवासी युवती की संदिग्ध मौत हो गई थी. इसके बाद आदिवासियों ने डोंगरगांव चौकी पर हंगामा कर दिया था. हंगामा इतना बढ़ गया था कि पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसमें आदिवासी युवक भेरू सिंह की मौत हो गई थी. जिसके बाद परिजनों से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ माधवपुरा पहुंचे थे और परिजनों को आर्थिक मदद का आश्वासन दिया था.

ये भी पढ़ें :-

दोषियों पर होनी चाहिए जल्द कड़ी कार्रवाईःपूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि "दोषियों पर जल्द कड़ी कार्रवाई होना चाहिए. मामले की जांच के लिए बनाई गई कमेटी ने भी अब तक अपनी रिपोर्ट नहीं सौंपी है, जो जल्द सौंपी जानी चाहिए थी." पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के साथ जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव, पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार सहित कांग्रेस के अन्य नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details