मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

IPS अधिकारी पर हमला करने वाला शराब कारोबारी इंदौर एयरपोर्ट से गिरफ्तार, धार लेकर जाएगी पुलिस

धार में शराब से भरे ट्रक को रोकने वाले आईएएस अधिकारी पर हमला करने वाले इंदौर के शराब कारोबारी को इंदौर एयरपोर्ट पर CISF की टीम ने गिरफ्तार कर लिया, टीम ने पूरे मामले की सूचना धार पुलिस को दी है. बता दें कि धार पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था. (MP Crime News) (Liquor businessman attacked Dhar IPS officer) (Indore CISF arrested Rinku Bhatia) (Liquor businessman Rinku Bhatia Arrest)

By

Published : Oct 30, 2022, 11:58 AM IST

Indore CISF arrested Rinku Bhatia
शराब कारोबारी को पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार

इंदौर।धार के कुक्षी मेंअवैध शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ने गए आईएएस अधिकारी पर शराब कारोबारी रिंकू भाटिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया था, साथ ही अधिकारी का अपहरण भी कर लिया था. जिस शराब से भरे हुए ट्रक को आईएएस अधिकारी ने रोका था उसे छुड़ा कर ले गए थे. इस पूरे मामले में आईएएस अधिकारी की शिकायत पर धार पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था. प्रकरण दर्ज होने की जानकारी जैसे ही शराब कारोबारी रिंकू भाटिया को लगी तो फरार हो गया था.

शराब कारोबारी को पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार

रिंकू भाटिया को धार लेकर जाएगी पुलिस:धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रिंकू भाटिया इंदौर शहर में ही छुपा हुआ है और एयरपोर्ट से वह शहर छोड़ने की फिराक में घूम रहा है. इसी सूचना के आधार पर इंदौर पुलिस भी अलर्ट हो गई. जब शराब कारोबारी रिंकू भाटिया इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचा तो सीआईएसएफ की टीम ने उसे पकड़ लिया और मामले की सूचना धार पुलिस को दे दी.

MP Crime News: शराब कारोबारी के हौसले बुलंद, आईएएस पर किया हमला, अपराधी पर इनाम घोषित

सामाजिक संस्था से जुड़ा है रिंकू भाटिया: वहीं अब धार पुलिस इंदौर आकर उसे विधिवत गिरफ्तार कर धार लेकर जाएंगी. बता दे रिंकू भाटिया धार के साथ ही मध्य प्रदेश के बड़े शराब कारोबारी हैं. उसकी सामाजिक क्षेत्र में भी काफी प्रतिष्ठा है और वह समाज से जुड़ी हुई एक संस्था के प्रमुख के पद पर पदस्थ भी है.

(MP Crime News) (Liquor businessman attacked Dhar IPS officer) (Indore CISF arrested Rinku Bhatia) (Liquor businessman Rinku Bhatia Arrest)

ABOUT THE AUTHOR

...view details