मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 21, 2020, 10:09 AM IST

ETV Bharat / state

इंदौर रेंज के IG विवेक शर्मा ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक, कई मुद्दों पर चर्चा

इंदौर में आईजी विवेक शर्मा ने पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस अधिकारियों की बैठक ली, जिसमें उन्होंने कई मुद्दों को लेकर पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए हैं.

Indore IG Vivek Sharma took a meeting of police officers
IG विवेक शर्मा ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

इंदौर। विवेक शर्मा ने इंदौर रेंज के आईजी के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया है, जिसके बाद उन्होंने इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में उन्होंने नागरिक संशोधन कानून (CAA) को लेकर हो रहे प्रदर्शन को लेकर आला अधिकारियों को रहवासियों से बैठक करने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि जीतू सोनी और अन्य भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. पूरी कार्रवाई को लेकर उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए हैं.

IG विवेक शर्मा ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

बैठक में आईजी विवेक शर्मा ने कहा कि भू-माफियाओं पर हो रही कार्रवाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि कार्रवाई के दौरान अगर किसी अधिकारी और पुलिसकर्मी की मिलीभगत पाई गई, तो उन पर भी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि अभी तक की कार्रवाई में पुलिसकर्मी और अधिकारियों की अगर कोई गलती सामने आई, तो उन पर भी कार्रवाई होगी.

बता दें कि विवेक शर्मा ने पिछले दिनों जीतू सोनी के मामले में कुछ अधिकारियों पर भी कार्रवाई की थी. जिन अधिकारियों पर कार्रवाई हुई थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना विरोध दर्ज करवाया था. जब इस बारे में आईजी विवेक शर्मा से बात की गई, तो उनका कहना था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है. वहीं शहर के ट्रैफिक और अन्य मुद्दों को लेकर भी आईजी विवेक शर्मा ने अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details