मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Suicide attempt: घरेलू कलह में पति-पत्नी ने किया सुसाइड का प्रयास, हालत गंभीर

इंदौर में घरेलू कलह से तंग आकर पति-पत्नी ने सुसाइड की कोशिश की. दोनों का इलाज एमवाय के आईसीयू में चल रहा है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Jul 20, 2023, 2:04 PM IST

Indore Suicide attempt
घरेलू कलह में पति-पत्नी ने किया सुसाइड का प्रयास

इंदौर। शहर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक दंपती ने पारिवारिक विवाद के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की. वहां पर मौजूद परिजनों ने उन्हें देख लिया और उसके बाद गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल भर्ती किया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.आजाद नगर पुलिस के मुताबिक मुसाखेड़ी में रहने वाले पप्पू अलावा और उनकी पत्नी अंकिता अलावाकी देर रात अचानक से तबीयत खराब हो गई. जब परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गए.

आईसीयू में भर्ती :उनकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने आईसीयू में भर्ती किया है. बताया जा रहा है कि दंपती के बीच में मामूली कहासुनी हो गई थी. उसी बात को लेकर आत्महत्या का प्रयास किया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी है. वहीं प्रथम दृष्टया किसी भी तरह का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान और अन्य आधार पर ही कारण स्पष्ट हो सकेगा कि क्या वजह है. थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी पूरे ही मामले में घायलों के बयान लेने में जुटे हुए हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

छात्रा ने भी की थी आत्महत्या :बता दें कि 15 जुलाई को भंवरकुआ थाना क्षेत्र में भी एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि छात्रा पीएससी एग्जाम की तैयारी कर रही थी. वहीं मृतका के पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला. जानकारी के अनुसार छात्रा दमोह की रहने वाली थी और इंदौर में अपनी छोटी बहन के साथ रहकर पीएससी की तैयारी कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details