मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Drug Smuggling: ड्रग्स तस्करी में 3 गिरफ्तार,चरस व ब्राउन शुगर जब्त, चोरों से 4 वाहन जब्त

By

Published : May 29, 2023, 7:00 PM IST

इंदौर में लगातार ड्रग्स तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस ने 3 और आरोपियों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है.आरोपियों से चरस और ब्राउन शुगर जब्त की गई है. इसके अलावा इंदौर पुलिस ने चोरों से 4 वाहन जब्त किए हैं.

Indore Drug Smuggling
3 लोग गिरफ्तार,चरस व ब्राउन शुगर जब्त

इंदौर।इंदौर क्राइम ब्रांच लगातार विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच ने परदेसीपुरा और संयोगितागंज पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने चरस और ब्राउन शुगर जैसे मादक पदार्थ जब्त किए हैं.आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

90 हजार की चरस बरामद :पुलिस ने मोहसिन पठान और अली नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की जब तलाशी ली तो उसके पास से तकरीबन 350 ग्राम चरस जब्त की गई. जिसकी कीमत तकरीबन ₹90 हजार है. आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है.आरोपी पिछले काफी दिनों से संयोगितागंज थाना क्षेत्र में चरस की सप्लाई कर रहे थे. पूछताछ में पुलिस को जानकारी लगी है कि राजस्थान के आसपास के कुछ गांवों से आरोपी चरस लेकर आते थे और उसे सप्लाई करते थे. इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच ने परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में करवाई करते हुए उमेश नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उमेश से 11 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गई है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये आंकी जा रही है. इस मामले में डीसीपी निमिष अग्रवाल का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

बुजुर्ग से धोखाधड़ी :इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में ऑनलाइन धोखाधड़ी की वारदात सामने आई है. बुजुर्गों को किसान सम्मान निधि के नाम पर कॉल किया गया और उन्हें एक लिंक दी गई. इसके बाद उसके अकाउंट से रुपए निकाल लिए गए. एरोड्रम क्षेत्र के स्कीम नंबर 51 में रहने वाले कन्हैयालाल मिश्र ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके पास एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था, जिन्हें किसान सम्मान निधि के नाम पर उसके बैंक की डिटेल ली गई और अज्ञात द्वारा उन्हें एक लिंक दी गई. जैसे ही बुजुर्ग ने लिंक पर क्लिक किया तो उनके अकाउंट से 13 हजार रुपए कट गए. इस मामले में एसीपी राजीव भदोरिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ये खबरें भी पढ़ें...

चोरों से 4 और वाहन जब्त :इंदौर पुलिस द्वारा पिछले दिनों लग्जरी वाहन किराए पर लेकर अन्य राज्यों में बेचने वाले गिरोह को पकड़ा था. इसी कड़ी में पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ के दौरान चार अन्य वाहन और जब्त किए हैं. पुलिस ने पिछले दिनों एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए अंशुल, फैजान, मुशीर और शुभम नामक चार बदमाशों को पकड़ा था. पूछताछ में बदमाशों से पुलिस द्वारा देर रात कार्रवाई करते हुए 4 अन्य वाहन और जब्त किए गए हैं. वहीं डीसीपी अभिषेक आनंद का कहना है कि बदमाश लगातार मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों में लग्जरी वाहनों को किराए पर लेने के बाद हेराफेरी कर सस्ते दामों पर कार को बेच देते थे. जिनसे अभी छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों के वाहन भी जब्त किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details