मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Dog Beaten: बेजुबान पर इंसान की हैवानियत, डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट, केस दर्ज

By

Published : May 7, 2023, 6:30 PM IST

इंदौर में पशु के साथ क्रूरता की घटना सामने आई है, एक डॉगी को एक शख्स ने डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पीपुल्स फॉर एनिमल ने पुलिस को शिकायत की है. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

human brutality beat dog with sticks in indore
इंदौर में इंसान ने कुत्ते को लाठियों से पीटा

इंदौर।जिले से पशु क्रूरता के मामले एक के बाद एक लगातार सामने आ रहे हैं. इसी को लेकर एक और मामला सामने आया है, जहां इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में एक डॉगी को डंडों से मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या करने के बाद डॉगी को झाड़ियों में फेंक दिया. इतना ही नहीं उसके बॉडी पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इंदौर में शख्स ने कुत्ते को लाठियों से पीटा

शख्स ने डॉगी को उतारा मौत के घाट: पूरा मामला इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र का है. यहां एक घर के बाहर सचिन नामक व्यक्ति ने डॉगी को डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, क्षेत्र में एक कुत्ता घूमता था और वह आए दिन सचिन को परेशान करता था. इससे परेशान होकर सचिन ने पहले उसकी डंडों से जमकर पिटाई की और उसके बाद अपनी कार से उसे कुचल दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इतना ही नहीं सचिन ने उस कुत्ते को जंगल में फेंक दिया. इस घटना की जानकारी जैसे ही पीपुल्स फॉर एनिमल को मिली उन्होंने इसकी शिकायत हीरानगर पुलिस को की. जिसके बाद डॉगी का पशु चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया गया.

पढ़ें ये भी खबरें...

  1. Indore Dog Beating: बेरहम इंसान की 'बेजुबान' पर लाठी! घटना सीसीटीवी में कैद, प्रकरण दर्ज
  2. इंदौर में लापरवाह कार चालक ने श्वान को कुचल डाला, पशु क्रूरता नियम में दर्ज हुआ केस

मामले की जांच में जुटी पुलिस: इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पीपुल्स फॉर एनिमल की टीम ने वहां लगे सीसीटीवी भी देखने की कोशिश की लेकिन कोई फुटेज नहीं मिला. वहीं पुलिस ने पीपुल्स फॉर एनिमल की शिकायत पर सचिन के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details