मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: पुलिस ने दो आरोपियों पर 5 हजार का इनाम घोषित किया, अर्से से चल रहे हैं फरार

इंदौर में अपराध के ग्राफ में कमी नहीं आ रही है. यहां जिले की महिला पुलिस ने अपने यहां के दो फरार अरोपियों के खिलाफ 5 हजार का इनाम घोषित किया है. एक अन्य खबर के अनुसार एक महिला ने पति सहित ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है.

By

Published : Feb 17, 2023, 8:34 PM IST

Published : Feb 17, 2023, 8:34 PM IST

Indore crime news
पुलिस ने दो आरोपियों पर 5 हजार का इनाम घोषित किया

इंदौर। जिले की महिला पुलिस ने अपने यहां के दो फरार आरोपियों के खिलाफ 5000 का इनाम घोषित किया है. बता दे आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने तकरीबन कुछ दिनों पहले प्रकरण दर्ज किया था. प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही दोनों आरोपी लगातार फरार चल रहे हैं. अतः पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश करने के बाद दोनों के खिलाफ इनाम की घोषणा की है और उनकी तलाश जारी रखी.

कई मामलों में वांछित है आरोपीःमहिला पुलिस ने अपने यहां के फरार आरोपियों के खिलाफ इनाम की घोषणा की है. साथ ही उन्हें वांटेड घोषित कर उनके पोस्टर भी विभिन्न क्षेत्रों में लगाए गए हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी विक्की सिंदुरिया दुष्कर्म सहित अन्य मामले में वांछित है. महिला थाने से पिछले काफी दिनों से फरार चल रहा था. आरोपी ने एक महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस ने आरोपी विक्की सिंदुरिया के खिलाफ 376 सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया हैं. वहीं प्रकरण दर्ज होने के बाद से आरोपी लगातार फरार चल रहा है. जिसकी तलाश में पुलिस ने विभिन्न जगहों पर दबिश दी है.

Rewa: चोरी करने घुसे चोर की घरवालों ने की बेदम पिटाई, पुलिस कस्टडी में चोर की मौत, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने वांटेड के पोस्टर भी लगाएः पुलिस ने आरोपी को फरार घोषित करते हुए उस पर 5000 का इनाम भी घोषित किया. इसके अलावा वांटेड के पोस्टर भी विभिन्न जगहों लगाकर उसकी तलाश शुरू कर दी है. दूसरा मामला भी महिला थाने से संबंधित है. महिला थाने पर दहेज से संबंधित राजस्थान के सीकर के आरोपी अय्यूब के खिलाफ भी 5000 का इनाम घोषित किया गया है. बता दें अय्यूब की पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया था. प्रकरण दर्ज होते ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है. वहीं पुलिस ने पिछले दिनों राजस्थान के सीकर में उसकी तलाश में दबिश भी दी थी. जब वह नहीं मिला तो पुलिस ने उसे भी फरार घोषित करते हुए उस पर भी 5000 का इनाम घोषित करते हुए उसके वांटेड के पोस्टर लगाए हैं.

महिला ने दर्ज कराया दहेज उत्पीड़न का केसःइंदौर से मिली एक अन्य खबर के अनुसार महिला थाने में एक पीड़िता ने अपने पति सहित अन्य लोगों पर दहेज व अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. महिला थाने पर एक पीड़िता पहुंची और पति सहित अन्य लोगों पर दहेज के लिए परेशान करने के आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर पति सहित अन्य लोगों पर दहेज प्रताड़ना सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details