मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 29, 2023, 6:45 PM IST

ETV Bharat / state

Indore Crime News: 2 नाबालिग बहनों के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग बहनों के साथ में दो युवकों ने दुष्कर्म किया है. थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पकड़े गए आरोपियों का मेडिकल करवाया जा रहा है.

Indore Crime News
युवकों ने 2 नाबालिग के साथ किया रेप,

युवकों ने 2 नाबालिग के साथ किया रेप,

इंदौर।शहर में लगातार महिलाओं से दुष्कर्म और प्रताड़ना के मामले सामने आ रहे हैं. इन मामलों के बढ़ने से पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, इसी कड़ी मेंभंवरकुआं थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग बहनों के साथ में दो युवकों ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

युवकों ने नाबालिगों के साथ किया रेपःजानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली दो नाबालिग बहनों के साथ में क्षेत्र के ही रहने वाले दो युवकों ने रेप किया है. वहीं, बताया जा रहा है कि तकरीबन दो से तीन बार युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है. पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वह जिस घर में रहती थीं उसी घर में उनके परिचित के युवक के द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद क्षेत्र के अन्य युवक ने भी इसी तरह से रेप की घटना को अंजाम दिया. साथ ही युवकों ने नाबालिग बहनों को धमकी दी कि यदि इस बारे में किसी को जानकारी दी तो जान से खत्म कर देंगे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार नाबालिक डरी सहमी रहने लगीं. इसके बाद माता-पिता को दोनों की हरकतों पर संदेह हुआ. दोनों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने आपबीती बताई. इसके बाद दोनों नाबालिगों ने माता-पिता के साथ आकर पुलिस को इस मामले की शिकायत की. पुलिस ने पूरे मामले में दोनों नाबालिग की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपियों को किया गया गिरफ्तारःइस मामले में थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि "थाना क्षेत्र में 2 नाबालिगों को साथ क्षेत्र में ही रहने वाले दो युवकों ने दुष्कर्म किया है. मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर मेडिकल कराया जा रहा है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details