मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: पुलिस थाने को बम से उड़ाने की धमकी देना वाला गिरफ्तार, आरोपी आदतन अपराधी, अवैध पिस्टल भी जब्त

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 4, 2023, 1:48 PM IST

इंदौर की बाणगंगा पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो थाने को बम से उड़ाने के साथ ही पुलिस कर्मियों को भी जान से मारने की धमकी देता था. उससे पूछताछ की जा रही है.

Indore Crime News
पुलिस थाने को बम से उड़ाने की धमकी देना वाला गिरफ्तार

इंदौर।बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाला राहुल का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके चलते उसकी पत्नी ने राहुल की शिकायत बाणगंगा पुलिस से की. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया. इसके बाद भी वह पत्नी से विवाद करता रहा. जब भी पत्नी पुलिस के पास शिकायत लेकर आती तो आरोपी अपनी पत्नी को पुलिस के बारे में अलग-अलग बातें बताता था. आरोपी राहुल ने फोन पर पुलिस थाने को बम से उड़ने की धमकी दी तो पुलिसकर्मियों को जान से मारने की भी धमकी दी.

फोन ट्रैक किया तो पकड़ा :पिछले दिनों पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर उसके फोन को ट्रैक किया गया. इस दौरान उसने बाणगंगा थाने के सब इंस्पेक्टर सहित थाना प्रभारी को भी जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने पत्नी की शिकायत में पर गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया. आरोपी राहुल के पास से एक पिस्टल भी जब्त की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी आदतन अपराधी है और उसका मंडीदीप थाने में हत्या का भी एक मामला है जिसमें वह जमानत पर लगातार फरार चल रहा है.

ये खबरें भी पढ़ें...

नेपाल में काटी फरारी :जांच यह भी बात सामने आई है कि वह ड्राइवरी का काम करता है. जिसके चलते कभी हैदराबाद से पुलिस को जान मारने की धमकी देता तो कभी नेपाल से फोन लगाकर पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी देता था. वह फिलहाल नेपाल में ही फरारी काट रहा था. टीआई नीरज बिरथरे ने बताया आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का अनुमान है कि पूछताछ के दौरान उसके और अपराधों की जानकारी मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details