मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Crime News: बेटा और बेटी मिलकर पिता को करते थे प्रताड़ित, जानें क्या है पूरा मामला

अभी तक बेटे और बहू के द्वारा ही माता-पिता को प्रताड़ित करने के मामले सामने आते रहे हैं लेकिन इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग कारोबारी को उनके बेटा बेटी के द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. जिसको लेकर पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Feb 11, 2023, 3:54 PM IST

indore crime news
इंदौर में बेटा बेटी ने पिता को किया प्रताड़ित

इंदौर में बेटा बेटी ने पिता को किया प्रताड़ित

इंदौर। तुकोगंज पुलिस ने एक पिता की शिकायत पर बेटी और बेटे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. बुजुर्ग ने पिछले दिनों पुलिस को विभिन्न तरह की शिकायत की थी और उसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी बेटा और बेटी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. आरोप है कि बुजुर्ग को घर के ही बेटा बेटी के द्वारा उन्हें अलग-अलग तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उन्होंने बेटा बेटी की पुलिस को शिकायत कर दी.

Indore Crime News: फर्जी दस्तावेज बनाकर युवक ने की शादी, पैसे हड़प मौके से फरार, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बेटा-बेटी ने किया प्रताड़ित: अशोक पटौदी शहर अच्छे कारोबारी में से एक हैं और जब उनकी उम्र काम करने लायक नहीं रही तो उनके घर के ही बेटा बेटी के द्वारा उन्हें अलग-अलग तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उन्होंने बेटा बेटी की पुलिस को शिकायत कर दी. साथ ही पुलिस को पीड़ित ने यह भी बताया कि उन्हें बेटा बेटी ने घर से निकाल दिया जिसके कारण उन्हें सड़क पर भीख मांगने पर भी मजबूर होना पड़ा और कुछ दिन उन्होंने भीख मांग कर भी गुजर बसर किया.

Indore Crime News: रेपिस्ट को मिली आजीवन कारावास की सजा, 8 साल की बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म

दोबारा की शिकायत: पिछले दिनों भी पीड़ित ने अपने बेटा बेटी की शिकायत पुलिस को की थी लेकिन समझाई देने के बाद वापस बेटा बेटी अपने पिता को घर ले गए लेकिन इसके बाद लगातार बेटा बेटी वापिस से बुजुर्ग को अलग-अलग तरह की प्रताड़ना देने लगे और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उन्होंने पुलिस को शिकायत कर दी और और इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में बुजुर्ग की शिकायत पर बेटा बेटी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details