मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 17, 2023, 6:06 PM IST

ETV Bharat / state

Indore Crime News: नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Rape case in Indore
इंदौर में दुष्कर्म का मामला

इंदौर में दुष्कर्म का मामला

इंदौर।प्रदेश कीआर्थिक राजधानी इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने नाबालिग को डरा धमका कर वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण किया. इसके बाद परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आप बीती सुनाई और परिजनों के साथ जाकर बाणगंगा थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने केस दर्ज कर काफी बारीकी से जांच पड़ताल की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है और इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार:एएसपी राजेश रघुवंशी का कहना है कि " भागीपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है. उसकी उम्र 15 साल बताई जा रही है. पड़ोस का एक युवक पिछले कई दिनों से उसके साथ गलत काम कर रहा था. नाबालिग को बहला फुसलाकर आस पास के शहरों में ले गया था. नाबालिग अपने परिजन के साथ थाने आई और उसने युवके के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया. उसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details