मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Crime News: इंदौर के लुटेरे गिरफ्तार, तेल व्यापारी से की थी लूट

इंदौर में तेल व्यापारी से लूट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jan 28, 2023, 6:44 PM IST

indore robbery with oil trader
इंदौर तेल कारोबारी के साथ लूट

इंदौर/सीधी।जिले में लगातार क्राइम की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. आए दिन लूट, चोरी, हत्या के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र से सामने आया है, यहां पिछले दिनों बदमाशों ने एक तेल व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

योजनाबद्ध तरीके से लूट की: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक तेल कारोबारी से लूट की वारदात सामने आई थी. इसकी जांच क्राइम ब्रांच कर रही थी, तभी मुखबिर से उन्हें सूचना मिली की तेल व्यापारी से लूट करने वाले आरोपी घूम रहे हैं. पुलिस की मदद से क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि, आरोपी की किराना दुकान है, जहां फरियादी हर दिन कलेक्शन लेने दुकान पर आता था. आरोपी ने अपने साथी के साथ योजना बनाकर 8 से 10 दिन तक फरियादी के आनेजाने के रास्ते की रेकी की. इसके बाद 15 नवंबर 2022 को योजनाबद्ध तरीके से सुनसान स्थान पाकर आरोपियों ने लूट की. आरोपियों ने फरियादी से वाहन और 2 लाख नगद की लूट कर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया. आरोपियों के कब्जे से वारदात में उपयोग की गई मोटर साइकिल और फरियादी से लूटा दोपहिया वाहन और करीब 70 हजार नगदी मिले हैं.

Chhindwara Loot Case: छिंदवाड़ा लूट का आतंकी और नक्सली कनेक्शन की आशंका, ATS कर रही पड़ताल

करंट लगने से भालू की मौत: सीधी जिले में प्रसिद्ध संजय टाइगर रिजर्व है. यहां जंगली जीव अधिक संख्या में पाए जाते हैं. उनमें से सबसे ज्यादा तो यहां बाघों की संख्या देखी जा रही है. ऐसे में एक भालू शनिवार को एक गांव की तरफ आया और उसकी करंट लगने से मौत हो गई. ग्रामीण राधेश्याम सिंह गौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि, ग्राम पंचायत क्षेत्र हरदी के ग्राम भगोहर में 11 हजार केवी लाइन टूटी हुई थी जहां पास से भालू गुजर रहा था. इस दौरान उससे करंट का तार छू गया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी तुरंत वन विभाग की टीम को दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details