मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: बीच बाजार पति ने पत्नी को बोला तलाक-तलाक-तलाक, कर्नल के परिवार से हुई धोखाधड़ी

By

Published : Jan 13, 2023, 9:08 PM IST

इंदौर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र में नवविवाहिता को उसके पति ने बीच बाजार 3 तलाक कहकर निकाह तोड़ दिया. दोनों निकाह के कुछ दिन बाद से अलग रह रहे थे. फिलहाल कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Indore Crime News
इंदौर क्राइम न्यूज

सेंट्रल कोतवाली थाना पुलिस

इंदौर।शहर केसेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला बाजार में सब्जी खरीदने गई थी. तभी पति बीच बाजार में विवाद करने लगा और तलाक तलाक तलाक कहकर उसे तलाक दे दिया. इसकी शिकायत महिला ने सेंट्रल कोतवाली थाने में की है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, साल 2018 में उसकी शादी एहसान से हुई थी. शादी के बाद से ही पति और ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे. 1 साल बाद उसे घर से निकाल दिया गया. वह अपने पिता के घर रह रही है. दोनों पक्षों के बीच कोर्ट में केस भी चल रहा है.

कर्नल के परिवार के साथ धोखाधड़ी:इधर इंदौर में ही लगातार बदमाश घरेलू महिलाओं के साथ धोखाधड़ी की घटनाओं को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं. मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली आर्मी के कर्नल की पत्नी के साथ जेवर की साफ सफाई के नाम पर धोखाधड़ी कर जेवर लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि आर्मी अफसर की पत्नी घर पर अकेली थी. तभी वहां पर 2 युवक बर्तनों की साफ सफाई करने की बात कहते हुए घर पर पहुंचे थे. आर्मी अफसर की पत्नी ने बर्तन साफ करने के लिए उन्हें दिए कुछ देर तक बदमाश बर्तन साफ करते रहे और फिर अचानक से उन्होंने महिला को उनके सोने चांदी के जेवरात साफ करने के लिए किया तब फरियादी महिला ने अपने जेवरात उतार कर बदमाशों को दे दिए और बहला-फुसलाकर बदमाश वहां से रफूचक्कर हो गए. बदमाश के जाने के बाद पूरे मामले में फरियादी महिला ने पुलिस को दोनों ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की जांच में जुटी हुई है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

इंदौर धोखाधड़ी की घटना

इंदौर में पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, दहेज के लिए करता था परेशान

चोरी की वारदात:इंदौर में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही है. जहां सूने घर को चोरों ने निशाना बनाया और लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसी टीवी के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है. फरियादी जय प्रकाश गौहर ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. वह अपने परिवार में हुई गर्मी के सत्संग में शामिल होने के लिए देर रात गए थे. घर पर ताला लगा हुआ था. इस दौरान कोई अज्ञात चोर घर में घुसा और सोने चांदी के जेवर और एक लाख रुपए नगर चुरा कर ले गया. फरियादी ने बताया कि, रुपये उसके घुटनों के ऑपरेशन के लिए संभाल कर रखा था. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जायजा लिया है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details