मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने किया पत्नी की हत्या, अरोपी की तलाश में पुलिस

By

Published : Jul 17, 2023, 5:32 PM IST

इंदौर में एक महिला की हत्या का मामला सामने आये है. आरोपी पति ने पत्नी पर का चाकू से हमला कर दिया जिसके बाद वो फरार हो गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

murder in indore
इंदौर में हत्या

इंदौर में महिला की हत्या

इंदौर।छ्त्रीपुरा थाना क्षेत्र में पति-पत्नी में विवाद हो गया था. आरोपी पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें पत्नी की मौत हो गई. आरोपी पति घटना के बाद फरार हो गया. जैसे ही इस घटना की जानकारी छ्त्रीपुरा पुलिस को लगी. छ्त्रीपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं, आरोपी पति की तलाश में पुलिस विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है. पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है.

पैसा नहीं देने पर पत्नी की हत्या: इंदौर के एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि "आरोपी पति अनिल राजे ने अपनी पत्नी पिंकी राजे पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी अनिल शराब पीने का आदी है और घटना के कुछ घंटे पहले ही वह शराब पीकर घर में आया था. इसके बाद वह पत्नी से पैसों की डिमांड कर रहा था और जब पत्नी ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो वह पत्नी से विवाद करने लगा. इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि उसने घर में ही मौजूद चाकू उठाकर पत्नी के गले पर वार कर दिया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया."

ये भी पढ़ें :-

घर पर अकेले ही थे पति-पत्नी: एडिशनल डीसीपी ने बताया कि "घटना के समय पति-पत्नी घर पर अकेले ही थे. जबकि मृतक महिला के 3 बच्चे हैं जो स्कूल गए हुए थे. घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर काफी तादाद में रहवासी इकट्ठा हो गए. जैसे ही पूरे मामले की जानकारी छ्त्रीपुरा पुलिस को लगी. छ्त्रीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला हॉस्पिटल भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस खुलासा कर पायेगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details