मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 12, 2023, 6:32 PM IST

ETV Bharat / state

Indore Crime News: पत्नी से प्रताड़ित होकर पति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट जब्त

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में पत्नी से परेशान होकर पति ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. पुलिस ने परिजनों के बयान लिए हैं.

Indore Crime News
इंदौर में क्राइम

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में सुसाइड का मामला

इंदौर।युवक ने सुसाइट नोट में लिखा कि पत्नी और अन्य लोगों से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एरोड्रम पुलिस के एसआई उमा शंकर यादव के मुताबिक, "रुपेश ने सुसाइड की कोशशि की, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो चुकी है. मौत का कारण पत्नी से झगड़ा होने की आशंका बताई जा रही है."

पति ने सुसाइड क्यों किया:मृतक के परिजनों ने बताया कि 31 मई को युवक ने सुसाइड की कोशिश की थी. जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया कि मृतक रूपेश का पत्नी से विवाद हुआ था और इस लड़ाई के बाद ही ससुराल पक्ष के लोग उस पर दबाव बना रहे थे. साथ ही मृतक रुपेश पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था और वह नहीं चाहता था कि छोटी मोटी लड़ाई उसका जीवन बर्बाद कर दे.

Also Read: महिला अपराध से जुड़ी अन्य खबरें

इंदौर में बदमाशों की धरपकड़:इंदौर के परदेशीपुरा के थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया "12 घंटे तक विशेष अभियान चलाया गया. जिसके तहत क्षेत्र में गिरफ्तारी और स्थाई वारंटिओं की धरपकड़ की गई. इसमें कुल 8 बदमाशों को पकड़ा गया है. जिन पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई अपराध दर्ज हैं. दरअसल, वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाने स्तर पर बदमाशों पर कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत परदेशीपुरा पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाकर करीबन 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. बदमाशों के पहले से ही गिरफ्तारी और स्थाई वारंटी निकले हुए थे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details