मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: पूर्व पति ने महिला का अश्लील वीडियो किया शेयर, पुलिस ने शुरू की जांच

By

Published : Mar 30, 2023, 12:51 PM IST

इंदौर में पूर्व पति ने महिला के अश्लील वीडियो शेयर किये. पीड़िता ने इंदौरी के महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने उसके पूर्व पति पर आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

Woman obscene video case in Indore
इंदौर में महिला के अश्लील वीडियो का मामला

इंदौर में पूर्व पति ने महिला का अश्लील वीडियो शेयर किया

इंदौर:शहर में पूर्व पति से प्रताड़ित महिला ने अपने साथ हुई वारदात की शिकायत महिला थाना में की है. साथ ही पूर्व पति पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. उसने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पहला पति अपने साथ रखने के लिए विभिन्न तरह से परेशान कर रहा है. पिछले दिनों उसका एक अश्लील वीडियो संबंधित एक रिश्तेदार को शेयर कर दिया. जिससे उसकी समाज में प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. पूरे ही मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है. पूर्व पति अब महिला पर दुबारा साथ आने के लिए भी दबाव बना रहा है.

जानिए क्या है पूरा मामला: मामला इंदौर के महिला थाना में आया जहां एक महिला ने थाने पर अपने पूर्व पति के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि "उसकी शादी कुछ साल पहले इंदौर में ही रहने वाले एक युवक से हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ. उसके बाद पति ने मुस्लिम कानून के तहत तलाक दे दिया. पति ने किसी दूसरी महिला से शादी कर ली मगर और उसके पास चला गया. पीड़िता अभी भी अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है.

Also Read:रेप से जुड़ी अन्य खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

पीड़िता ने पुलिस को क्या बताया:पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि पूर्व पति ने पति-पत्नी के संबंधों के दौरान उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया था. उसी वीडियो को उसने अपने एक रिश्तेदार को अब शेयर कर दिया. जब पीड़िता को इस पूरे मामले की जानकारी लगी तो उसने पति की शिकायत महिला थाने में कर दी. महिला पुलिस ने इस पूरे ही मामले में पति के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी को नोटिस देकर थाने से छोड़ दिया तो पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details