मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore: चरस की तस्करी करने वाला धरा गया, पूछताछ में हो सकते हैं कुछ बड़े खुलासे

इंदौर क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 150 ग्राम अवैध मादक पदार्थ चरस मिली है. (Indore crime news)

By

Published : Oct 24, 2022, 12:07 PM IST

indore crime news
इंदौर क्राइम ब्रांच

इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच ने चरस की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के पास से बड़ी मात्रा में चरस बरामद की गई है. वहीं, पूरे ही मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपी से काफी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

150 ग्राम अवैध मादक पदार्थ चरस बरामद :इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी कि भागीरथ पूरा चौकी क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास में अवैध मादक पदार्थ चरस की तस्करी करने के लिए एक आदमी खड़ा है. सूचना पर तत्काल क्राइम ब्रांच व थाना बाणगंगा द्वारा संयुक्त कार्रवाई में आरोपी अमन सैय्यद (उज्जैन) को घेराबंदी कर पकड़ लिया. विधिवत तलाशी के दौरान पकड़े गये व्यक्ति के पास से 150 ग्राम (चरस) अवैध मादक पदार्थ मिला. पूछताछ में आरोपी ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. आरोपी अमन सैय्यद को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके कब्जे से मिले अवैध मादक पदार्थ चरस (150 ग्राम) की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध थाना बाणगंगा में 8/20 NDPS एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

Indore Fraud Case: भारत सरकार की योजना के नाम पर ठगने वाले को इंदौर क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, कई दस्तावेज जब्त

फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपियों से काफी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है और पुलिस को अनुमान है कि जल्दी ही इस पूरे मामले में कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं. (Charas smuggler arrested ) (Indore crime news )

ABOUT THE AUTHOR

...view details