मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: कारोबारी ने नौकरानी का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल

By

Published : Mar 10, 2023, 5:44 PM IST

इंदौर में एक कारोबारी द्वारा नौकरानी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़ित महिला के साथ काफी दिनों तक कुकृत्य किया.

Indore Crime News
इंदौर चंदन नगर थाना

इंदौर।इंदौर की चंदन नगर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एक कारोबारी के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है और मामले में लगातार जांच पड़ताल की जा रही है. बताया जा रहा है कि संबंधित कारोबारी ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था और उसे ही वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

ये है पूरा मामला:पूरा मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र का है. चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने एक कारोबारी रवि यादव के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है. वहीं पीड़ित महिला ने बताया कि वह क्षेत्र में रहने वाले मोहन ठाकुर के यहां पर साफ सफाई का काम करती थी. मोहन ठाकुर का चंदन नगर क्षेत्र में भी ऑफिस था जिसके चलते वह वहां पर भी काम करने के लिए आती थी. वहीं, मोहन ठाकुर का एक बिजनेस मित्र रवि यादव का ऑफिस में आना जाना लगा रहता था. इसी दौरान जब मोहन ठाकुर किन्ही कारणों के चलते हॉस्पिटल में भर्ती थे तो रवि इस दौरान उनके ऑफिस में आता जाता था और उसने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने लगा. (Indore Crime News)

ये भी पढ़ें:

Indore Crime News: बारात में शामिल महिला से छेड़छाड़ करने वाले युवक की पिटाई

Sagar Crime News: मां और अधेड़ को संदेहास्पद स्थिति में देखा, तो अधेड़ की हत्या कर जंगल में दफना

शराबी बोला- बीवी के शराब पीने की लत से था परेशान, इसलिए उतारा मौत के घाट

काफी दिन बीत जाने के बाद भी जब व्यक्ति के द्वारा उसे लगातार इस तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा तो पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपने पति को दी और पति के साथ आकर पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई. फिलहाल चंदन नगर पुलिस ने इस पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details