मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: ब्राउन शुगर की तस्करी, 4 आरोपी गिरफ्तार, महाराष्ट्र से लाकर इंदौर में खपाने की तैयारी

By

Published : Jun 17, 2023, 7:27 PM IST

इंदौर पुलिस ने मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वाले 4 ड्रग्स पैडलर को पकड़ा है. सभी इंदौर शहर में ब्राउन शुगर खपाने की तैयारी थे. इनकी निशानदेही पर पुलिस जांच कर रही है. (Sugar Paddler Arrested Indore)

Indore Crime News
इंदौर क्राइम न्यूज

इंदौर। पुलिस लगातार मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी है. इसी कड़ी में इंदौर की तिलक नगर पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर जब्त की है. आरोपियों से बारीकी से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी महाराष्ट्र के आसपास के कुछ गांव से अवैध तरीके से मादक पदार्थ को शहर में लाए थे. इसे इंदौर शहर के पब, बार सहित अन्य लोगों को सप्लाई करने वाले थे. लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने इस पूरे मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

महाराष्ट्र से लाए ड्रग्स :इंदौर की तिलक नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तिलक नगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 140 में निर्माणाधीन बिल्डिंग में कुछ आरोपी ब्राउन शुगर लाकर सप्लाई कर रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर तिलक नगर पुलिस संबंधित क्षेत्र में दबिश दी. वहां से कुणाल, फैजल, शुभम और अंशुल को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 11.5 ग्राम ब्राउन शुगर जप्त की गई. पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें :-

युवक ने किया सुसाइड:इंदौर में पिछले दिनों सोशल मीडिया पर टारगेट ग्रुप के कारण गौतमपुरा ग्रामीण में युवक ने आत्महत्या की थी. एक और ऐसा ही मामला लसूडिया थाना क्षेत्र में सामने आया है. टारगेट ग्रुप से जुड़े युवक के खाते से 19 लाख 50 हजार की राशि हड़प ली गई. टेलीग्राम पर वीडियो बनाकर गौतमपुरा के युवक ने जान दे दी. टेलीग्राम पर एक टास्क ग्रुप-13C ने पैसा डबल का झांसा देकर गौतमपुरा के 22 वर्षीय युवक को मौत के मुंह में पहुंचा दिया. इसके जरिए उससे 1.30 लाख रुपए ठग लिए. जब यश ने रुपए वापस मांगे तो ग्रुप के सदस्य ने कहा कि पहले टास्क पूरा करिए, तभी रुपए वापस मिलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details