मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, तो धमकाने के लिए पिस्टल लेकर घर पहुंचा प्रेमी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 8, 2023, 3:21 PM IST

इंदौर में शादी से इंकार करने पर प्रेमी पिस्टल लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गया और उसे धमकाने लगा. पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Indore Crime News
इंदौर क्राइम न्यूज

इंदौर। जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक बदमाश प्रेमिका के घर पर पिस्टल लेकर उसे धमकाने पहुंच गया. बताया जा रहा है की प्रेमिका ने उसकी शादी का प्रपोजल ठुकरा दिया था. इसी बात से नाराज होकर वह प्रेमिका के घर पर पहुंच गया. वहां पिस्टल दिखाकर प्रेमिका को धमकाने लगा. लड़की ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी के लिए धमकाने प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी: दरअसल, मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि मधु मिलन चौराहे पर एक युवती को एक युवक पिस्टल दिखाकर डरा रहा है. जिसके पुलिस टीम ने दबिश दी और युवक को मौके से पकड़ लिया है. उसने बताया की युवती ने उसकी शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था. जिससे वह उसे डरा रहा था. युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक पिस्टल व जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है. युवक ने यह भी बताया कि महिला उसकी कई सालों से परिचित है. वह उसके साथ प्रेम संबंध में है. लड़के ने शादी का प्रस्ताव दिया था, जब उसने ठुकरा दिया तो उसने यह घटना को अंजाम दिया. युवक द्वारकापुरी क्षेत्र का रहने वाला है. संयोगितागंज पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है.

यहां पढ़ें...

इंदौर में चोरों ने दुकान को बनाया निशाना:इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र का है. एमजी रोड थाना क्षेत्र में मौजूद डॉलर मार्केट जो कि मोबाइल का सबसे बड़ा मार्केट है. वहां पर तकरीबन ढाई बजे रात को चोरों ने उस मार्केट में मौजूद कई दुकानों को निशाना बनाया. वहीं चोरों ने प्रत्येक दुकान के पहले ताले चेक किए, इस दौरान जिस भी दुकान का ताला कमजोर नजर आया. उस दुकान के ताले को तोड़कर उसे दुकान में रखे. मोबाइल के साथ ही अलग-अलग मोबाइल से संबंधित सामान चुराकर फरार हो गए. वहीं जब सुबह मोबाइल दुकान के संचालक दुकान पर पहुंचे और ताले टूटे देखे तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी लगी. इसके बाद उन्होंने एमजी रोड पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. इसके बाद मार्केट में ही लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें दो संदिग्ध नजर आए. जिन्होंने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details