मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: 'बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी' गाने पर फायरिंग, बुरे फंसे भाजपा सांसद के प्रतिनिधि

By

Published : Feb 12, 2023, 9:01 PM IST

भाजपा नेता ने शादी समारोह में डांस करते हुए पिस्टल से हर्ष फायरिंग की. फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब जांच में जुट गई है. वहीं एक अन्य मामले में इंदौर पुलिस ने चोरी हुए 2 करोड़ के फोन उनके मालिकों को वापस लौटाए.

bjp leader firing at wedding ceremony in indore
इंदौर में भाजपा नेता ने शादी समारोह में की फायरिंग

इंदौर में भाजपा नेता ने शादी समारोह में की हर्ष फायरिंग

इंदौर। सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो और वीडियो बनाकर डालने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है. इसी बीच एक शादी समारोह में सांसद प्रतिनिधि खुद पिस्टल से फायर करते हुए कैमरे कैद हो गए. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद सांसद शंकर ललवानी ने उन्हें पद से हटा दिया है. पुलिस मामले में वीडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कर रही है.

हे भगवान..! अब बजरंग बली को नोटिस, रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण किया है, जल्द खाली कर दो

हर्ष फायरिंग पर फंसे सांसद प्रतिनिधि: पूरा मामला एक भाजपा नेता के शादी समारोह का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार वीडियो में ग्राम पंचायत दलोदा के सरपंच पति दिलीप जाट हैं और उनके पास सांसद प्रतिनिधि का भी दायित्व है एक शादी समारोह में हाथों में पिस्टल लिए फायर करते हुए नजर आ रहे हैं. सिमरोल थाना प्रभारी आरएन भदौरिया का कहना है कि पूरे ही मामले में वीडियो देखने के बाद आगे जांच पड़ताल कर कर्रवाई की जाएगी.

BJP Vikas Yatra: कांग्रेस की मानसिकता विनाशकारी, हर काम में टांग अड़ाने की आदत, बोले- मंत्री विश्वास सारंग

2 करोड़ के फोन पहुंचे मालिकों के पास: रविवार को पुलिस मुख्यालय पर गुम हुए 500 मोबाइल मोबाइल धारकों को लौटाए जिसकी जानकारी पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने दी है. पुलिस कमिश्नर का कहना है कि चोरी और गुम हुए मोबाइल ट्रेस में क्राइम ब्रांच की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. लोगों को वितरित किए गए फोन की कीमत 2 करोड़ रुपए है जो मोबाइल मालिक तक पहुंचा जा रहा है. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि सिटीजन कॉप के माध्यम से एप्लीकेशन से घर बैठे व्यक्ति इस में कंप्लेंट कर सकता है उसमें रजिस्टर कर ए एम आई नम्बर भरकर शिकायत दर्ज करा सकते हैं जिसकी जानकारी पुलिस लगातार ट्रेस करती है और मिलने पर पुलिस मालिक को सूचित कर उन्हें सुपुर्द करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details