मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की गिरफ्त में 20 में से 16 मोस्ट वांटेड, क्राइम ब्रांच ASP ने ईटीवी भारत से कही ये बात

क्राइम ब्रांच एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने ईटीवी भारत से बताया कि क्राइम ब्रांच ने करीब 20 मोस्ट वांडेट आरोपियों की सूची बनाई थी, जिसमें से 16 को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 1, 2020, 12:38 PM IST

Special conversation with ETV bharat
ईटीवी भारत से की खास बातचीत

इंदौर। अनलॉक होते ही क्राइम ब्रांच वांटेड आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है. जो फरार चल रहे थे. इसमें जीतू सोनी, चंपू अजमेरा और हैप्पी धवन के साथ ही कई ऐसे कुख्यात नाम शामिल हैं. क्राइम ब्रांच एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने ईटीवी भारत से बताया कि क्राइम ब्रांच ने करीब 20 मोस्ट वांडेट आरोपियों की सूची बनाई थी, जिसमें से 16 वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मात्र चार वांटेड आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. जिनको इंदौर पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

ईटीवी भारत से की खास बातचीत

दंडोतिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस इन आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की थी, जैसे ही अनलॉक हुआ तो वांटेड आरोपियों की धरपकड़ की मुहिम शुरू कर दी गई. कई आरोपी प्रदेश और देश की सीमा से भी बाहर छिपे थे, लेकिन पुलिस लोकेशन ट्रेस करते हुए सभी आरोपियों को एक के बाद एक दबोच लिया. बात करें चंपू अजमेरा की तो वो कई दिनों से नेपाल में फरारी काट रहा था, जैसे ही पुलिस को ये सूचना मिली कि वो देश लौट रहा है तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

इसी तरह हनीट्रैप मामले में फरार जीतू सोनी को भी पुलिस पकड़ने में सफलता हासिल की. उन्होनें बताया कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली कि वो गुजरात में अपने पिता की पुण्यतिथि में शामिल होने वाला है तो पुलिस ने योजना के मुताबिक जीतू सोनी को गिरफ्तार कर लिया. इंदौर पुलिस के अलावा कई अन्य प्रदेशों की पुलिस भी उसे ढूंढ़ रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details