मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा आईपीएल पर सट्टा लगाने वाला रैकेट, 5 आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान सट्टे का कारोबार करने वाले 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी इंदौर-रतलाम सहित कई जिलों में ऑनलाइन सट्टे का कारोबार चला रहे थे.

By

Published : Mar 28, 2019, 6:48 PM IST

crime branch

इंदौर| क्राइम ब्रांच ने आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान सट्टे का कारोबार करने वाले 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी इंदौर-रतलाम सहित कई जिलों में ऑनलाइन सट्टे का कारोबार चला रहे थे.

crime branch

दरअसल इंदौर क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि थाना लसूडिया के चिकित्सक नगर में एक वाहन के अंदर कुछ लोग बैठकर आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगा रहे हैं. सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए कार में बैठकर सट्टा खेलते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे ऑनलाइन साइट के जरिए सट्टा खेल रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 मोबाइल फोन दो लैपटॉप एक कैलकुलेटर और 7 लाल रंग की डायरियां जब्त की हैं.

आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि वे लंबे समय से सट्टे का कारोबार कर रहे हैं और रतलाम-इंदौर के साथ-साथ प्रदेश के अन्य जिलों में भी उनका कारोबार फैला हुआ था. क्राइम ब्रांच को सट्टा कारोबार में संलिप्त 100 से अधिक लोगों के नामों के कोडवर्ड मिले हैं. क्राइम ब्रांच इन नामों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details