मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore हॉस्टल के बाथरूम में फांसी लगाकर 11 वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, कारण पता लगा रही पुलिस

By

Published : Nov 23, 2022, 5:12 PM IST

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित एक हॉस्टल में छात्रा ने बाथरूम में जाकर फांसी लगाकर (Class 11 student commits suicide) आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुसाइड का कारण खोजने का पुलिस प्रयास कर रही है. पुलिस ने छात्रा को मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. साथी छात्राओं से पुलिस ने बात की लेकिन कोई कारण निकलकर (Police probing cause) सामने नहीं आया. पीड़ित पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने कभी किसी परेशानी के बार में उन्हें नहीं बताया.

Class 11 student commits suicide
Indore हॉस्टल के बाथरूम में फांसी लगाकर 11 वीं की छात्रा ने किया सुसाइड

इंदौर।एकलव्य आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा शिवानी जामरे ने बाथरूम में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. साथ में पढ़ने वाली छात्राओं ने हॉस्टल के बाथरूम में जाने के लिए प्रयास किया तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद हॉस्टल के वार्डन को मामले की जानकारी दी गई. जब हॉस्टल के वार्डन ने दरवाजा तोड़कर देखा तो बाथरूम में शिवानी फांसी के फंदे में झूल रही थी. इसके बाद टांडा में रहने वाले उसके पिता रुमाल से जामरे को पूरे मामले की सूचना दी गई.

साथी छात्राएं सदमे में :टांडा में रहने वाले रुमाल से जब इंदौर पहुंचे तो बच्ची को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के हॉस्पिटल पहुंचाया गया. मृतका के मोबाइल फोन को पुलिस ने जब्त कर लिया है तो वहीं परिजनों के भी बयान लिए जा रहे हैं. साथ ही छात्रा के साथ रहने वाली छात्राओं के बयान लिए जा रहे हैं. बता दें कि शिवानी जामरे काफी होनहार बच्ची थी. वहीं, साथी छात्राएं सदमे में हैं.

Shivpuri में कैदी ने जेल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, दूसरे मामले में छात्रा का मोबाइल छीनकर भागा बदमाश

पिता हैं शासकीय शिक्षक : छठी क्लास से ही वह इंदौर के एकलव्य आवासीय विद्यालय में रहकर पढ़ाई कर रही थी. शिवानी जामरे के पिता टांडा में सरकारी टीचर हैं. पिता का कहना है कि आत्महत्या का कारण उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा. उसने कभी किसी तरह की कोई परेशानी का जिक्र नहीं किया था, वहीं, उदय सिंह भदौरिया, जांच अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच हर बिंदु से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details