मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 23, 2022, 8:04 PM IST

ETV Bharat / state

Indore Bus Accident चमेली देवी इंस्टीट्यूट की बस अनियंत्रित होकर पलटी, सात छात्रों को गंभीर चोटें

इंदौर के खुडैल थाना क्षेत्र में तिल्लौर खुर्द के पास एक शिक्षण संस्थान की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में सवार छात्रों को चोटें (Bus overturned seven students injured) आईं हैं. सात छात्रों को गंभीर चोटें हैं. सभी घायलों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार बस की स्पीड ज्यादा थी. इसी कारण यू टर्न के दौरान ये हादसा हो गया.

Indore Bus Accident
चमेली देवी इंस्टीट्यूट की बस अनियंत्रित होकर पलटी

इंदौर। चमेली देवी इंस्टीट्यूट की बस तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में करीब 25 छात्र मौजूद थे, जिनमें से 7 छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. खुडैल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. प्रारंभिक तौर पर यही बात सामने आ रही है कि बस की गति अधिक थी. इसी दौरान अचानक से सड़क पर टर्न आ गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

चमेली देवी इंस्टीट्यूट की बस अनियंत्रित होकर पलटी

शाजापुर में स्कूली बस और मिनी ट्रक की टक्कर, 6 छात्र घायल [VIDEO]

बसों पर किसी का नियंत्रण नहीं :थाना प्रभारी अजय गुर्जर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पहले भी शिक्षण संस्थानों की बस तेज गति होने के कारण पलट चुकी हैं. करीब 3 साल पहले इंदौर के बायपास पर डीपीएस बस हादसे में कई बच्चों की मौतें भी हो चुकी है लेकिन उसके बाद भी बसें परिवहन विभाग के मानकों का पालन नहीं कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details