मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News : उज्बेकिस्तान स्थित भारतीय दूतावास में तैनात महिला अफसर का इंदौर में कार से बैग चोरी

By

Published : Oct 4, 2022, 5:22 PM IST

इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार चोरी की वारदातों में इजाफा हो रहा है. इसी कड़ी में विदेश में भारतीय दूतावास में पदस्थ की एक महिला 56 दुकान में नाश्ता करने पहुंचीं. इसी दौरान महिला की कार से बैग चोरी हो गया. महिला ने शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला उज्बेकिस्तान स्थित भारतीय दूतावास में अफसर हैं. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज सर्च किए हैं लेकिन वे बंद मिले. Bag stolen from car, Female officer Indian Embassy

Indore Crime News
महिला अफसर का इंदौर में कार से बैग चोरी

इंदौर।भारतीय दूतावास में काम करने वाली एक महिला अफसर का लाखों रुपए से भरा बैग 56 दुकान से चोरी हो गया. वह अपने भाई की कार से 56 दुकान पर पहुंची थी. बदमाश कार के कांच काटकर बैग चुरा ले गए. थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक फरियादी महिला अधिकारी का नाम स्मृति आदित्य है और वह ट्रेजर फेंटेसी केट रोड सेक्टर d1 में रहती हैं. स्मृति आदित्य इंडियन एम्बेसी उज्बेकिस्तान में पदस्थ हैं.

अपने भाई के घर आई हैं :फरियादी स्मृति आदित्य इंदौर में अपने भाई के घर आई हुई थीं. उनके भाई ने उन्हें एयरपोर्ट से लिया था. इसके बाद वह 56 दुकान पर खान-पान का लुत्फ लेने पहुंचे. उन्होंने अपनी कार उदासीन आश्रम के गेट के पास खड़ी कर दी. लगभग आधा घंटे बाद जब महिला सामान लेकर लौटी तो देखा तो कार का कांच कटा हुआ था. अंदर रखा उनका बैग गायब था. इसमें कुछ अमेरिकन डॉलर, सोने की अंगूठी, आधार कार्ड और पैन कार्ड के साथ ही मोबाइल और मोती की मालाएं रखी हुई थीं.

Morena: दिन दहाड़े सर्राफा दुकान से 2 लाख नगदी ले उड़ा चोर, घटना CCTV कैमरे में कैद

बैग में चार लाख का सामान :प्राथमिक तौर पर चार लाख का सामान चोरी होने की बात कही जा रही है. जिस जगह पर कार खड़ी थी वहां वहां 2 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. एक कैमरा पुलिस द्वारा लगाया गया था जबकि दूसरा कैमरा अलग था. लेकिन दोनों ही कैमरे बंद होने की वजह से चोर के बारे में किस तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है.महिला उज्बेकिस्तान में भारतीय दूतावास में पदस्थ है.

Bag stolen from car, Female officer Indian Embassy

ABOUT THE AUTHOR

...view details