मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Student Drowning Death छुट्टी मारकर पिकनिक मनाने गए 3 छात्र, 2 की तालाब में डूबने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 7, 2022, 11:52 AM IST

इंदौर में पिकनिक मनाने गए तीन छात्रों में से दो की डूबने से मौत हो गई. तीनों छात्र स्कूल से छुट्टी मारकर तालाब नहाने पहुंचे थे, जहां गहराई में जाने से दो की डूबने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

indore 2 students died
दो छात्रों की डूबने से मौत

इंदौर।स्कूल से छुट्टी लेकर तीन दोस्त पिकनिक मनाने तालाब में नहाने के लिए गए थे. इस दौरान 2 छात्र गहरे तालाब में उतर गए और उनकी डूबने से मौत हो गई. फिलहाल तेजाजी नगर पुलिस इस पूरे मामले में काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

पिकनिक मनाने गए तीन छात्र में से दो डूबे:घटना इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की है, तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में मौजूद असरावद खुर्द गांव में एक तालाब है. वहीं पर तीन छात्र कुणाल, ऋतुराज और साहिल पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे थे. कुणाल और ऋतुराज तालाब में गहराई में जाकर नहाने लगे. इस दौरान दोनों डूबने लगे तो साहिल ने दोनों को डूबता देखा और पास में ही काम कर रहे कुछ मजदूरों को घटना की जानकारी दी. मजदूर तुरंत तालाब में उतरे और दोनों छात्रों को तलाशने लगे.

MP Boy Drowning Death: तालाब में डूबने से दो लड़कों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

तीनों की गहरी दोस्ती:तभी साहिल दौड़ते हुए 3 से 4 किलोमीटर दूर थाने पर पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को ढूंढा, जहां उनके शव मिले. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि मृतक कुणाल के पिता इंदौर नगर निगम में असिस्टेंट रेवेन्यू इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ हैं. तो वहीं तीनों छात्र एक ही कॉलोनी में रहते थे और तीनों में ही काफी गहरी दोस्ती थी. तीनों ने स्कूल से छुट्टी मारकर पिकनिक मनाने का प्रोग्राम बनाया. उसके बाद ही तीनों एक साथ तालाब पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे, जहां यह हादसा हो या.

ABOUT THE AUTHOR

...view details