मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: 4 किलो गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Apr 12, 2021, 8:09 PM IST

शहर के भंवरकुआ पुलिस ने तस्करों पर कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह तस्कर शहर में गांजे की डिलीवरी देने आए थे. उनके पास से 4 किलो गांजा बरामद किया गया है.

2 smugglers arrested
2 तस्कर गिरफ्तार

इंदौर।शहर में पुलिस लगातार मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में शहर के भंवरकुआ पुलिस ने तस्करों पर कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह तस्कर शहर में गांजे की डिलीवरी देने आए थे.

बाइक की सीट में छिपाकर ले जा रहे थे गांजा, पुलिस ने धरदबोचा

  • 4 किलो गांजा बरामद

दरअसल, शहर में तस्करी को लेकर भंवरकुआ पुलिस को रविवार रात सूचना मिली कि राहुल गांधी नगर के खुले मैदान में 2 युवक गाड़ी से गांजे की डिलीवरी देने आए हैं. जिसके बाद पुलिस ने तस्करों पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 4 किलो गांजा बरामद किया है. तस्करों से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी विदिशा से गांजा लाकर इंदौर में सप्लाई करने के लिए आए थे. पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी की पहचान रितेश साहू और अमित के नाम से हुई है. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

  • स्कूल-कॉलेज के छात्र-छात्राओं को करते थे डिलीवरी

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी रितेश और अमित विदिशा के रहने वाले हैं और यहां इंदौर में एक किराए के मकान में रहते हैं. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह छात्र-छात्राओं को अपना ग्राहक बना लेते थे और उन्हें ही वह मादक पदार्थ की डिलीवरी देते थे . पुलिस को आरोपियों के मोबाइल फोन से कई छात्र-छात्राओं के नंबर मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details