मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर की शाम रही सितारों के नाम, इंडियन टेलीविजन अवार्ड का हुआ आयोजन

By

Published : Nov 10, 2019, 11:46 PM IST

इंदौर के नेहरु स्टेडियम में आज इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड का आयोजन किया गया. ये पहली दफा था जब इस अवार्ड शो का आयोजन शहर में किया. शो में टीवी के कलाकारों ने शिरकत की.

इंडियन टेलीविजन अवार्ड शो

इंदौर। शहर के नेहरू स्टेडियम में रविवार की शाम टेलीविजन के सितारों से सज गई. यहां इंडियन टेलीविजन अवार्ड का 19 वां समारोह सफलतापूर्वक आयोजित किया गया. ये पहली बार था, जब ये आयोजन शहर में किया गया. आइटीए में शिरकत करने वाले टीवी कलाकारों ने शहर की स्वच्छता की जमकर तारीफ की.

बता दें इंडियन टेलीविजन अवार्ड में करीब 200 से ज्यादा टीवी कलाकार शामिल हुए. इन कलाकारों को देखने के लिए शहर की जनता भी स्टेडियम के अंदर और बाहर मौजूद रही. टीवी कलाकार रेड कारपेट पर चलकर समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. जिसमें मुख्यतौर पर आशीष शर्मा, मोहित मलिक, मुदित नायर,अभिषेक और गौतम रोडे जैसे लोग शामिल थे.

परफॉर्मेंस ने बांधा समां

दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली टीवी की प्रमुख महिला कलाकार शिवांगी जोशी, रोशनी वालिया ने कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुतियां दी. वहीं मशहूर हास्य टीवी कलाकार कपिल शर्मा भी इस शो में शामिल हुए. मध्य प्रदेश में पहली बार ऐसा आयोजन हुआ, जिसकी मेजबानी इंदौर को मिली. कार्यक्रम में आए सभी सेलिब्रिटीज ने इंदौर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमनें सिर्फ इंदौर के बारे में लगातार सुना था. लेकिन इंदौर आकर सभी बातें सही साबित हुईं.

इंडियन टेलीविजन के कई सितारे इस अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद थे. लेकिन भाभी जी घर पर हैं के फेम तिवारी भइया का किरदार निभाने वाल रोहितास गौड़ ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिन्होंने आईटीए को इंदौर में कार्यक्रम आयोजित करने के लिए धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details