मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: चिल्लर लेकर पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश नारायण सिंह ने किया नामांकन

इंदौर लोकसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे प्रकाश नारायण सिंह वर्मा ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान प्रकाश नारायण सिंह वर्मा ने एक-एक दो-दो रुपये के सिक्के जमा करके अपना पर्चा दाखिल किया.

By

Published : Apr 26, 2019, 8:39 PM IST

इंदौैर

इंदौर। बहुचर्चित इंदौर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने अपना नामाकंन पत्र दाखिल कर दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे प्रकाश नारायण सिंह वर्मा ने भी कलेक्टर पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया. प्रकाश नारायण सिंह वर्मा ने एक-एक दो-दो रुपये के सिक्के जमा करके अपना पर्चा दाखिल किया.

चिल्लर गिनते अधिकारी

निर्दलीय उम्मीदवार प्रकाश नारायण सिंह वर्मा ने बताया कि मैं नामांकन भरने इसलिए आया हूं. आज के दौर में समस्या ज्यादा है. इन्ही समस्या को दूर करने के लिए मैंने चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. रिपोर्टर द्वारा पूछने पर कि आप ने जो राशि जमा की है वो चिल्लर के रुप में की है. इस बोलते हुए निर्दलीय प्रत्याशी ने कहा कि मैंने यह पैसे अपने बच्चों और बीबी के पेट काटकर जोड़े है और उन्हीं पैसों से प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने पहुंचा आया हूं. प्रकाश वर्मा ने बताया कि यह राशि अपनी जमा पूंजी से इकठ्ठी की है.

निर्दलीय उम्मीदवार ने बताया कि मैं इंदौर के हुकुमचंद मिल क्षेत्र में मजदूरी का काम करता हूं मेरी दुकान अतिक्रमण के दौरान हट गई थी. जिसके बाद मेरी किसी ने मदद नहीं की. अपनी समस्या के निराकरण के लिए कई नेताओं के पास पहुंचा पर लेकिन ने मेरी मदद नहीं की. शहर में अपने जैसे गरीब लोगों की मदद के लिए चुनाव लड़ने का फैसला लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details