मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर : फरार भू माफिया पर पुलिस ने बढाई इनाम राशि

By

Published : Mar 4, 2021, 9:40 PM IST

पुलिस ने सालों से फरार चल रहे भू माफिया निखिल कोठारी और उसकी पत्नी को पकड़ने के लिए इनाम की राशि में बढ़ोतरी की है. मामला धोखाधड़ी से संबंधित है.

Deputy Inspector General of Police
पुलिस उप महानिरीक्षक

इंदौर।पुलिस लगातार फरार भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में फरार चल रहे भू माफियाओं पर पुलिस ने इनाम की राशि में बढ़ोतरी की है, वहीं उसे पकड़ने के लिए भी विभिन्न तरह के प्रयास किए जा रहे हैं.

धोखाधड़ी से संबंधित है मामला

मोस्ट वांटेड रह चुके जीतू सोनी के साथी और 16 से अधिक अपराध दर्ज कुख्यात भू माफिया निखिल कोठारी पर पुलिस ने इनाम की राशि में बढ़ोतरी की है. पहले उस पर 20,000 रुपए के इनाम की घोषणा की थी, लेकिन अब राशि में बढ़ोतरी करते हुए उस पर 30,000 के इनाम की घोषणा की गई है. साथ ही उसकी पत्नी पर 20,000 का इनाम घोषित है. फिलहाल दोनों पति-पत्नी को तलाशने के लिए पुलिस विभिन्न जगह पर दबिश दे चुकी है, लेकिन साल भर से अधिक समय हो गया दोनों फरार चल रहे हैं.

भू-माफिया बॉबी छाबड़ा की गिरफ्तारी के बाद क्लीन चीट

निखिल कोठारी ने जीतू सोनी के साथ मिलकर होटल वेस्ट वेस्टर्न और होराइजन अपार्टमेंट की बिल्डिंग में फ्लैट की धोखाधड़ी की थी. इसमें तकरीबन 16 से अधिक मामले निखिल कोठारी और उनकी पत्नी सुरभि कोठारी पर दर्ज हुए थे. जिसके बाद से ही दोनों फरार चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस दोनों को पकड़ने के लिए तरह-तरह की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details