मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: लॉकडाउन के बीच थाना प्रभारी की पत्नी का जन्मदिन मनाने पहुंचे पुलिसकर्मी

By

Published : May 13, 2020, 9:54 AM IST

Updated : May 13, 2020, 10:04 AM IST

इंदौर में 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी काम की वजह से अपने परिजनों पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, लेकिन उनके वरिष्ठ अधिकारी उनके परिजनों को भी खास ध्यान रख रहे हैं.

Indore
Indore

इंदौर।एक ओर जहां पुलिस पूरी मुस्तैदी से कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में दिन-रात ड्यूटी कर रही है, तो वहीं उनके परिजनों का भी ध्यान रखा जा रहा है. इंदौर में एक थाना प्रभारी की पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए IG ने जैसे ही निर्देश दिए, वैसे ही पुलिसकर्मी थाना प्रभारी की पत्नी का जन्मदिन मनाने पहुंच गए.

ग्रीटिंग कार्ड

इंदौर में कोरोना के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा कड़ी चुनौती पूर्ण ड्यूटी निभाई जा रही है. व्यवस्थाओं का जायजा और पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए पुलिस महा निरीक्षक विवेक शर्मा आजाद नगर थाने पहुंचे, इस दौरान उन्हें पता चला कि थाना प्रभारी मनीष डावर की पत्नी का आज जन्मदिन है.

इस पर IG ने पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों में एक संदेश देने के लिए और इंदौर पुलिस की ओर से उनका जन्मदिन मनाने के निर्देश दिए, जैसे ही आईजी के निर्देश हुए वैसे ही पुलिस इस सरप्राइज को देने के लिए थाना प्रभारी मनीष डावर की पत्नी सुनीता डावर के पास पहुंच गई और टीआई की दोनों बेटियों के साथ मिलकर मिसेज डावर का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया.

इस जन्मदिन में खास बात ये थी कि, मिसेस डावर को जो ग्रीटिंग दिया गया वो भी महिला पुलिसकर्मियों ने तत्काल अपने हाथों से बना कर दिया था. वहीं मिसेस डावर का जन्मदिन मनाने की जानकारी टीआई को भी नहीं दी गई थी.

Last Updated : May 13, 2020, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details