मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आईजी ने किया रावजी बाजार थाने का दौरा, पुलिसकर्मियों से की बातचीत

By

Published : May 4, 2020, 6:24 PM IST

आईजी विवेक शर्मा सोमवार को रावजी बाजार थाने पहुंचे और पुलिस कर्मियों से बात की, लंबी ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई के लिए लगातार पुलिस कर्मियों से बात कर रहे हैं.

IG visits Raoji Bazar police station, talks with policemen
आईजी ने किया रावजी बाजार थाने का दौरा, पुलिसकर्मियों से की बातचीत

इंदौर: जिले के पश्चिमी क्षेत्र के रावजी बाजार थाने में पदस्थ तीन पुलिस जवानों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनको तुरंत क्वॉरेंनटाइन किया गया है. वहीं एक एसआई को भी उपचार के लिए भर्ती किया गया है. जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है.

आज आईजी विवेक शर्मा रावजी बाजार थाने का निरीक्षण करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने थाने के पूरे स्टाफ से चर्चा की. वहीं संक्रमित एरिया में तैनात पुलिसकर्मी और नगर सुरक्षा समितियों के सदस्यों को पीपीई किट, मास्क, सेनिटाइजर और ओआरएस घोल उपलब्ध कराए.

आईजी विवेक शर्मा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि 3 पुलिस जवानों के पॉजिटिव आने के बाद स्टाफ से चर्चा में उन्होंने कहा कि आपको एक दूसरे पर निगाह रखना है अगर किसी को भी ऐसे लक्षण लगते हैं तो तुरंत मेडिकल स्कैनिंग करवाएं, जिससे कि समय पर उपचार मिल सके. बता दे लंबी ड्यूटी के दौरान कई पुलिस कर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. जिसके लिए पुलिस कर्मियों की हौसला अफजाई करने के लिए आईजी लगातार पुलिस कर्मियों से मुलाकात कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details