मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Murder Case: हत्या के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, 5 अन्य आरोपियों की तलाश जारी

By

Published : Apr 4, 2023, 6:39 PM IST

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में वाहन चोरी करते पकड़े गए चोर की पीट- पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के 5 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Indore Murder case
हत्या के आरोप में एक युवक गिरफ्तार अन्य 5 आरोपियों की तलाश जारी

इंदौर।इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाले कुछ लोगों ने एक चोर को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई के कारण युवक की मौत हो गई थी. मृतक के फोटो को वायरल कर उसके बारे में सबसे पहले जानकारी निकाली गई तो उसका नाम वकील रावत शिवपुरी के रूप में हुई. इस अंधे कत्ल का खुलासा करने के लिए पुलिस को बहुत मशक्कत करनी पड़ी. आखिरकार मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया.

चोर के खिलाफ भी दर्ज थे मामले:मृतक के खिलाफ कई अपराध भी दर्ज हैं. इसमें चोरी के 13 अपराध दर्ज हैं तो वहीं हत्या का भी एक मामला था. शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की. इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि उसने क्षेत्र में एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. चोरी की वारदात को अंजाम देने के दौरान नितेश उर्फ लखन जायसवाल, उसके साथी शोभित यादव, अज्जू यादव, दीपक वर्मा, विक्की वर्मा ने आरोपी को पकड़ लिया था और उसकी जमकर पिटाई की.

इंदौर की क्राइम की ये खबरें भी पढ़ें..

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा :पिटाई के कारण चोर की मौत हो गई. शव मिलने के बाद पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे. उसी के आधार पर पुलिस ने इस हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक आरोपी विष्णु जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया. जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने विष्णु जायसवाल की निशानदेही पर अन्य आरोपी नितेश उर्फ लखन जायसवाल, शोभित यादव, अज्जू यादव, दीपक वर्मा, विकी वर्मा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया था. बताया जा रहा है कि शोभित यादव पूर्व कांग्रेस विधायक का रिश्तेदार है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है तो वहीं फरार आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details