मध्य प्रदेश

madhya pradesh

FIR Against Soldier In Indore : Air Force में तैनात पति अपनी पत्नी पर करता है शक, दहेज की डिमांड भी की, पत्नी ने FIR करवाई

By

Published : Jun 9, 2022, 6:21 PM IST

इंदौर में महिला संबंधी अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में इंदौर के महिला पुलिस थाने ने एक पीड़िता की शिकायत पर एयरफोर्स में तैनात पति के खिलाफ दहेज सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Husband in Air Force doubts his wife) (Air Force Soldier demand dowry his wife) (wife got FIR done in Indore)

इंदौर।इंदौर के महिला थाने में एक महिला ने अपने ही पति के खिलाफ दहेज़ की मांग कर प्रताड़ित करने के अपराध में एफआईआर दर्ज करवाई है. पति लद्दाख में एयरफोर्स में पदस्थ है. उसने पहले प्रेमप्रसंग किया था. फिर कुछ ही महीने में शादी कर ली थी. शादी के बाद से पति अपनी पत्नी पर शक करता था. इसके बाद दहेज़ के नाम पर रुपयों की मांग करने लगा.

Air Force में पति पत्नी पर करता है शक

पत्नी से करने लगा रुपयों की डिमांड :इंदौर की रहने वाली एक महिला की शादी आष्टा में रहने वाले अभिषेक मुकाती से हुई थी. शादी के बाद पति कुछ दिनों तक पत्नी के पास रहा. फिर वह अपनी ड्यूटी पर लद्दाख चला गया. पति अपनी पत्नी पर शक करता था. पत्नी से ही वह रुपयों की मांग करने लगा. रुपये नहीं देने पर पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. इसके बाद पत्नी ने थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

Air Force में पति पत्नी पर करता है शक

Murder In Suspicion Of Theft : चोरी के शक में युवक को घर से उठाकर ले गए, फिर पीट-पीटकर मार डाला

पत्नी को पढ़ाने में पति ने मदद की :महिला थाना पुलिस अब आगे की जाँच कर रही है. पीड़िता को पति ने पढ़ाई भी करवाई, लेकिन उस दौरान वह लगातार पत्नी पर शक भी करता था. इन्हीं सब बातों से परेशान होकर पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से की. इस मामले में महिला थाने की जांच अधिकारी रश्मि पाटीदार का कहना है कि मामले जांच की जा रही है. (Husband posted in Air Force doubts his wife) (Air Force Soldier demand dowry his wife) (wife got FIR done in Indore)

ABOUT THE AUTHOR

...view details