मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति ने एग्रीमेंट पर पत्नी को कारोबारी को सौंपा, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 1, 2021, 1:22 PM IST

इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी को 3 महीने के एग्रीमेंट पर एक व्यापारी को सौंप दिया. पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है.

husband-made-a-deal-for-his-wife-police-engaged-in-investigation
पति ने एग्रीमेंट पर पत्नी को कारोबारी को सौंपा

इंदौर। एमआइजी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक पति ने अपनी पत्नी को एग्रीमेंट पर पड़ोसी के सुपुर्द कर दिया था, इस पूरे मामले की पत्नी ने एमआईजी थाने में शिकायत दर्ज की थी, पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पति को अपनी हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

  • पत्नी को एग्रीमेट पर करोबारी को सौंपा

पूरी घटना इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र की है और एमआईजी थाना क्षेत्र में एक कारोबारी ने पड़ोस में रहने वाले कारोबारी के साथ पत्नी को 3 महीने के लिए एग्रीमेंट के माध्यम से सौंपा था, इस पूरे मामले में जब एग्रीमेंट खत्म हुआ और पत्नी वापस अपने पति के पास लौटी तो पति ने विभिन्न तरह के आरोप लगाकर उसे घर के बाहर कर दिया था, इन्हीं सब शिकायतों के चलते पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है. पीड़िता का कहना है कि पति उसकी विभिन्न संपत्ति हड़पना चाहता है इसलिए उस पर सख्त कार्रवाई की जाए, फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

  • आरोपी पति से पूछताछ जारी

अब देखना होगा कि इस पूरे मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है, इस पूरे मामले में शिकायत होने के काफी समय बाद पुलिस ने पति को अपनी हिरासत में लिया है और अब एग्रीमेंट सहित अन्य बातों के बारे में पूछताछ की जा रही है, पुलिस की जांच पड़ताल में अभी तक पुलिस को एग्रीमेंट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी पुलिस पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details