मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी ने मंदिर जाने से मना किया तो पति ने दे दी जान

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में में पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के चलते पति ने जहरीली वस्तु खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया

By

Published : Jan 15, 2021, 7:53 PM IST

bhavani sen
भवानी सेन

इंदौर।शहर में आत्महत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. शहर में एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है. इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में में पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के चलते पति ने जहरीली वस्तु खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच में जुटी हुई है.

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में 32 वर्षीय युवक ने जहरीली दवाई खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. युवक का नाम भवानी सेन बताया जा रहा है युवक पेशे से हेयर कटिंग सैलून का संचालन करता था. युवक शराब पीने का आदी था. घटना वाले दिन भी अधिक शराब पी लेने के कारण पत्नी से मंदिर जाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद पत्नी ने मंदिर जाने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर युवक ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या की कोशिश की. युवक को घायल अवस्था में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

भवानी सेन
फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. वहीं मृतक के पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिजनों के बयान के आधार पर ही जांच की जा रही है.


बता दें इन्दौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार इस तरह के विवाद सामने आते रहते हैं. फिलहाल पिछले 15 दिनों में इंदौर में अलग-अलग कारणों के चलते कई लोगों ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details