मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनी ट्रैप मामला: जेल में बंद अभिषेक ने HC में लगाई जमानत याचिका

हनी ट्रैप केस में सजा काट रहे अभिषेक ने अपनी जमानत के लिए हाई कोर्ट में याचिका लगाई है. जिसकी सुनवाई 18 फरवरी को होगी.

By

Published : Feb 15, 2021, 7:54 PM IST

Honey Trap Case
हनी ट्रैप मामला

इंदौर। हनी ट्रैप मामले में दोषी पाए जाने के बाद कई अपराधी जेल में बंद हैं, जो लगातर अपनी जमानत याचिका हाई कोर्ट में लगा रहे हैं. आज फिर एक अपराधी अभिषेक ने अपनी जमानत याचिका कोर्ट में लगाई है. जिसकी सुनवाई 18 फरवरी को होगी.

  • जेल में बंद अभिषेक ने HC में लगाई जमानत याचिका

हनी ट्रैप मामले में 5 महिला सहित अन्य दोषी इंदौर की जेल में बंद हैं और अलग-अलग तरह से सभी जमानत के प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में हनी ट्रैप मामले में जेल में बंद अभिषेक की ओर से आज हाई कोर्ट में एक जमानत याचिका लगाई गई. अब इस पूरे मामले में 18 फरवरी को सुनवाई होगी.

  • महिला अपराधियों ने किए थे जमानत के प्रयास

जेल में बंद अभिषेक की ओर से जिस तरह से आज इंदौर हाई कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन लगाया गया है. इसी तरह से जेल में बंद महिला अपराधियों ने भी इंदौर की जिला कोर्ट के साथ ही हाई कोर्ट में भी जमानत आवेदन प्रस्तुत किए थे. लेकिन विभिन्न तरह के मामलों को देखते हुए इंदौर हाई कोर्ट ने महिला अपराधियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. बता दें कि काफी दिन बीत जाने के बाद इस पूरे मामले में महिला अपराधियों के सहयोगी के तौर पर पुलिस ने अभिषेक को गिरफ्तार किया था. आज अभिषेक ने जमानत के लिए इंदौर हाई कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है. जिस पर आज सुनवाई होनी थी. लेकिन किन्हीं कारणों के चलते अब इस पूरे मामले में 18 फरवरी को सुनवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details