मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- किसानों का नहीं हुआ कर्ज माफ

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में आयोजित संबल योजना कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तक प्रदेश में किसानों का दो लाख तक का कर्जा माफ नहीं हुआ है.

By

Published : Sep 23, 2020, 5:05 PM IST

Narottam Mishra targeted Congress
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

इंदौर। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में आयोजित संबल योजना कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान गृह मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि बड़े आदमी जो सोने के चम्मच लेकर पैदा हुए थे, उन्होंने इस योजना को बंद कर दिया था, लेकिन किसान के बेटे शिवराज ने इस योजना को फिर से शुरू किया है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वह बड़े आदमी जो सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए थे, इसी कारण उन्होंने कभी गरीबों की भावनाओं को नहीं समझा और संबल योजना जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं को बंद कर दिया, जबकि शिवराज सिंह चौहान गरीब किसान का बेटा है, जिन्होंने आकर फिर से योजनाओं को शुरू कर दिया है.

नरोत्तम मिश्रा ने ये भी कहा कि सांवेर में बन रही जेल का निर्माण फिर से शुरू किया जाएगा, साथ ही प्रदेश में किसी प्रकार की कहीं भी कोई लापरवाही पाई जाती है, तो उस पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़े-उपचुनाव से पहले फिर कर्जमाफी पर सियासत, कृषि मंत्री ने मांगा नेता प्रतिपक्ष पद से कमलनाथ का इस्तीफा

विधानसभा में किसानों की कर्ज माफी को लेकर दिए गए सवाल के जवाब पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम 2 लाख तक के कर्ज माफी की बात कर रहे हैं जो कि किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ है.

अगर प्रदेश में किसानों का कर्ज माफ भी हुआ है तो केवल दो और चार हजार तक के ही माफ हुए हैं. गाडरवारा विधायक के लगातार धरने पर बैठे रहने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनकी जो भी मांग है, उस पर विचार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details