मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, कई इलाकों की बिजली हुई गुल

By

Published : Jun 1, 2021, 10:57 PM IST

इंदौर में दिनभर भीषण गर्मी के बाद शाम को तेज हवाओं के साथ हुई बारिश ने इंदौर वासियों को गर्मी से राहत दी. शाम को अचानक मौसम में हुए बदलाव के बाद शहर में तेज बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग ने पहले ही शहर में बारिश का अनुमान जताया था.

इंदौर में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश
इंदौर में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

इंदौर। दिनभर भीषण गर्मी के बाद शाम को तेज हवाओं के साथ हुई बारिश ने इंदौर वासियों को गर्मी से राहत दी. शाम को अचानक मौसम में हुए बदलाव के बाद शहर में तेज बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग ने पहले ही शहर में बारिश का अनुमान जताया था.

इंदौर में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

कई इलाकों मे तेज हवाओं के साथ बारिश

मौसम विभाग ने मंगलवार और बुधवार को इंदौर समेत मालवा के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश होने का अनुमान जताया था. मंगलवार शाम होते ही इंदौर शहर में अचानक मौसम में बदलाव हुआ और तेज हवाओं के साथ बारिश का दौर शुरू हो गया. बारिश से दिनभर की भीषण गर्मी से परेशान लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत भी मिली. लगभग 1 घंटे तक शहर के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई.

शहर के कई इलाकों में गुल हुई बिजली

जैसे ही शहर में बारिश और तेज हवा चली तो विद्युत वितरण कंपनी की एक बार फिर व्यवस्था चरमरा गई. इंदौर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बत्ती गुल हो गई, जिसके कारण रहवासियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं विभाग के अधिकारियों को कई बार फोन करने के बाद भी आम लोगों को उचित जवाब नहीं मिला. बारिश के बाद इंदौर शहर के एरोड्रम क्षेत्र, राजमोहल्ला क्षेत्र की कई कालोनियों में करीब 2 से 3 घंटे तक बत्ती गुल रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details