मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हनी ट्रैप मामले की सुनवाई हुई पूरी, हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

By

Published : Dec 2, 2019, 9:40 PM IST

हनी ट्रैप से जुड़े तीन मामलों की इंदौर हाई कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है. सभी मामलों में कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनकर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है.

Hearing completes in Honey Trap case
हनी ट्रैप मामले में सुनवाई पूरी

इंदौर।प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप केस से जुड़े तीन मामलों की हाइ कोर्ट की इंदौर बेंच में सुनवाई पूरी हो गई है, जहां कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया हैं. कोर्ट ने तीन मामलों में सुनवाई की, जिसमें जांच को प्रभावित होने और दस्तावेज लीक होने की शिकायत की गई थी.

हनी ट्रैप मामले में सुनवाई पूरी

पहला आवेदन आरोपियों की ओर से आवेदन लगाया गया था कि, एसआईटी मामले में जब्त डॉक्यूमेंट को लीक कर रही है. वहीं दूसरा आवेदन फरियादी हरभजन सिंह की ओर से लगाया गया, जिसमें मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की गई थी और तीसरा आवेदन जनहित याचिका लगाने वाले दिग्विजय सिंह की ओर से लगाया गया, जिसमें मामला सीबीआई को जांच के लिए देने की मांग की गई थी.

बता दे हनी ट्रैप मामला जब से सामने आया है, इंदौर के साथ मध्यप्रदेश की सियासत के बड़े नाम और आला अधिकारियों के नाम के बारे में चर्चा जोरों पर है. जहां पूरे मामले की एसआईटी जांच कर रही है, वहीं अब पूरा मामला हाईकोर्ट में चला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details