मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फरियादी को धमकी देकर वसूली करने वाला हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, थाना प्रभारी ने की कार्रवाई

राजेंद्र नगर थाना में पदस्थ एक हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है. हेड कांस्टेबल एक फरियादी से अवैध वसूली मांग कर उसे धमका रहा था. जानकारी लगने पर थाना प्रभारी ने हेड कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Sep 9, 2020, 5:05 AM IST

Police station in-charge arrested head constable for threatening victim
पीड़ित को धमकाने के मामले में थाना प्रभारी ने हेड कांस्टेबल को किया गिरफ्तार

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बदमाशों द्वारा आम आदमी को धमकाकर अवैध वसूली के कारनामे तो कई बार सामने आ चुके हैं, लेकिन इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पर पदस्थ एक हेड कांस्टेबल पीड़ित को धमका रहा था और अवैध वसूली की मांग कर रहा था. मामले की जानकारी थाना प्रभारी को हुई तो उन्होंने अपने ही थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. बताया गया कि इंदौर के राजेंद्र नगर थाना में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल श्याम सुंदर तिवारी ने एडवाइजरी संचालकों के साथ मिलकर पीड़ित को धमकाया है.

पिछले दिनों राजेन्द्र नगर पुलिस ने कोलकाता के एक व्यापारी की शिकायत पर एडवाइजरी संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पूरे मामले में कई निवेशकों ने महाराष्ट्र और अन्य जगहों से भी शिकायत की थी, जिसके बाद ऐसा ही एक निवेशक महाराष्ट्र से पूरे मामले की शिकायत लेकर राजेन्द्र नगर थाने पर पहुंचा था. जिसे एडवाइजरी संचालकों के साथ मिलकर हेड कांस्टेबल धमका रहा था और अवैध वसूली की योजना बना रहा था.

इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही थाना प्रभारी को लगी तो उन्होंने हेड कांस्टेबल श्यामसुंदर तिवारी के खिलाफ अवैध वसूली सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. तत्काल प्रभाव से अपने ही थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग पर तैनात हेड कांस्टेबल को हाथों-हाथ गिरफ्तार भी कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details