मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 4, 2019, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

रेलवे पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, 23 मोबाइल भी किए बरामद

इंदौर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की जेब काटने और मोबाइल चुराने वाले दो आरोपियों को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की आंखों में धूल झोकने के लिए आरोपी प्लेटफॉर्म टिकट लेकर वारदात को अंजाम देते थे.

रेलवे पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, 23 मोबाइल भी किए बरामद

इंदौर। रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट लेकर लोगों की जेब काटने और मोबाइल चुराने वाले दो आरोपियों को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें महंगे मोबाइल का शौक है, जिसके चलते चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे. आरोपियों से पुलिस ने 23 मोबाइल और दो टेबलेट बरामद किए.

GRP who pocketed a ticket after taking a platform ticket
गिरफ्तार किए गए दोनों युवक राहुल और शिवम सागर जिले के देवरी के रहने वाले है. पुलिस को पिछले कई दिनों से प्लेटफॉर्म और रेल में मोबाइल, पर्स चोरी की शिकायतें मिल रही थी. पुलिस ने जब प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पाया कि दो संदिग्ध युवक इस तरह की गतिविधियों में संलिप्त हैं. युवकों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने मोबाइल और पर्स चुराना कबूल किया.आरोपियों ने बताया वह पीथमपुर में रहकर छोटा-मोटा काम करते थे. आर्थिक तंगी के कारण महंगा मोबाइल खरीद नहीं पाते इसीलिए मोबाइल चुराने लगे. आरोपी पीथमपुर से इंदौर आकर प्लेटफॉर्म टिकट लेते और सोते हुए लोगों को निशाना बनाते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details