मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लिफ्ट पलटने से छह लोगों की मौत, ईटीवी भारत ने घटना स्थल का किया मुआयना

By

Published : Jan 1, 2020, 3:38 PM IST

Updated : Jan 1, 2020, 4:39 PM IST

जाने-माने व्यवसायी पुनीत अग्रवाल और उनके परिवार के पांच सदस्यों की मंगलवार की शाम 70 फीट ऊंचाई पर बने वॉच टावर की लिफ्ट से गिरने के चलते मौत हो गई. घटना स्थल पर ईटीवी भारत की टीम ने मुआयना किया है.

ground report of etv bharat
ईटीवी भारत ने घटना स्थल का किया मुआयना

इंदौर। जब पूरा देश नए साल की खुशियां मनाने की तैयारियों में जुटा था तभी इंदौर में हुए एक हादसे ने सभी की आंखें नम कर दीं . ये हादसा इंदौर के पास पातालपानी स्थित फार्म हाउस पर 31 दिसंबर की देर रात उस वक्त हुआ जब नामी व्यवसायी पुनीत अग्रवाल अपने परिवार के साथ यहां न्यू ईयर का सेलिब्रेशन करने पहुंचे थे.

ईटीवी भारत ने घटना स्थल का किया मुआयना


परिवार के साथ जब वह लिफ्ट में सवार हुए तो लिफ्ट 70 फीट की ऊंचाई से पलट गई और इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जिस जगह हादसा हुआ उस जगह पर ईटीवी भारत की टीम पहुंची और मौके का मुआयना किया. हादसे में पुनीत अग्रवाल के अलावा उनका पोता, बेटी, दामाद व बेटी की ननंद के अलावा परिवार के दूसरे लोगों की मौत हो गई थी .


जिस जगह पर कॉन्ट्रेक्टर पुनीत अग्रवाल ने अपना फॉर्म हाउस बनाया है वह खूबसूरत पहाड़ी पर मौजूद है. जहां से खूबसूरत नजारे आसानी से देखे जा सकते हैं. घटना के बाद फॉरेंसिक विभाग की टीम, पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी की टीम, पीडब्ल्यूडी की टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटना के कारणों की जांच की.

Last Updated : Jan 1, 2020, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details