मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गो एयरवेज की इंदौर से दिल्ली, कोलकाता और अहमदाबाद के लिए नई फ्लाइट

By

Published : Dec 20, 2019, 11:24 AM IST

गो एयरवेज ने भी मध्यप्रदेश में सस्ती दरों पर विमान सेवाएं मुहैया कराने के अपने प्रस्तावित प्लान को अमल में लाते हुए इंदौर से दिल्ली, कोलकाता और अहमदाबाद के लिए तीन नई फ्लाइट शुरू करने का फैसला किया है.

Go Airways's new flights from Indore
इंदौर से गो एयरवेज की नई फ्लाइट

इंदौर। वाडिया समूह की गो एयरवेज अब मध्यप्रदेश में सस्ती विमान सेवाएं उपलब्ध कराने जा रही है. इंदौर में शुक्रवार से इसकी शुरुआत होगी. पहले चरण में गो एयरवेज इंदौर से दिल्ली के लिए दो फ्लाइट और कोलकाता से अहमदाबाद के लिए एक-एक फ्लाइट शुरू करने जा रहा है. इसमें इंदौर एयरपोर्ट पर सांसद शंकर लालवानी की मौजूदगी में एक भव्य समारोह में गो एयरवेज की फ्लाइट का शुभारंभ किया जाएगा. इंदौर एयरपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय होने के बाद भारत के अलावा अन्य देशों की विमान कंपनियों ने मध्य प्रदेश की ओर रुख किया है.

इंदौर से गो एयरवेज की नई फ्लाइट

यह रहेगा नई फ्लाइट का शेड्यूल
इंदौर से दिल्ली
इंदौर से दिल्ली पहली फ्लाइट सुबह 7:50 बजे रवाना होकर 9:25 बजे दिल्ली पहुंचेगी. इसके अलावा सुबह 5:45 दिल्ली से रवाना होकर सुबह 7:10 पर फ्लाइट इंदौर आएगी. दूसरी फ्लाइट शाम 5:55 पर इंदौर से रवाना होगी और 7:35 बजे दिल्ली पहुंचेगी. फिलहाल कंपनी ने इंदौर से दिल्ली के लिए करीब 3 हजार रुपए किराया निर्धारित किया है.

इंदौर से कोलकाता
कोलकाता के लिए इंदौर से सुबह 7:15 पर फ्लाइट रवाना होगी, जो 9:25 बजे कोलकाता पहुंचेगी. ऐसे ही कोलकाता से सुबह 4:55 बजे फ्लाइट रवाना होकर 6:45 पर इंदौर आएगी. कोलकाता के लिए किराया 35 सौ रुपए तक बताया जा रहा है.

इंदौर से अहमदाबाद

अहमदाबाद के लिए गो एयरवेज की फ्लाइट सुबह 7:50 पर रवाना होगी, जो करीब 9 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी. यही फ्लाइट अहमदाबाद से 3:45 पर रवाना होकर शाम 5 बजे इंदौर आएगी. कंपनी ने अहमदाबाद के लिए किराया 28 सौ से 32 सौ के बीच निर्धारित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details