मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

DAVV के गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने सफाईकर्मी पर लगाया वीडियो बनाने आरोप, FIR दर्ज

इंदौर के देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. छात्राओं ने दो सफाईकर्मी पर नहाते हुए वीडियो बनाने का आरोप लगाया है.

By

Published : Dec 13, 2019, 11:19 PM IST

Hostel girl accused
हॉस्टल के छात्राओं का आरोप

इंदौर। देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने दो सफाईकर्मी पर नहाते हुए वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. छात्राओं की शिकायत पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर दोनों सफाई कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं.

हॉस्टल के छात्राओं का आरोप


छात्रों का कहना है कि विश्वविद्यालय के तक्षशिला परिसर स्थित गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा नहा रही थी. तभी चुपके से वहां मौजूद सफाई कर्मी ने उसके नहाते हुए वीडियो बनाने का प्रयास किया. इस दौरान हॉस्टल में मौजूद एक अन्य छात्रा की नजर जब मोबाइल से वीडियो बनाते देखा तो शोर मचाने लगी. जिसके बाद से ही दोनों सफाई कर्मी वहां से भाग गए.


मामले की जानकारी पीड़ित छात्रों ने हॉस्टल के वार्डन की दी. मामले में कार्रवाई ना होने पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर प्रभारी कुलपति आशुतोष कुमार का घेराव किया था. जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने हॉस्टल के वार्डन और छात्र कल्याण संकाय की सहमति के बाद संबंधित सफाई कर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए है. वहीं अब विश्वविद्यालय प्रशासन कार्रवाई करने के लिए सिक्योरिटी ब्यूरो ऑफ इंडिया नामक कंपनी के दस्तावेज भी खंगाल रही है. जिसने गर्ल्स हॉस्टल में पूर्व सफाई कर्मी तैनात कराए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details